शाहरुख खान और सलमान खान का बॉन्ड किसी से छुपा हुआ नहीं है । दोनों का एक दूसरे की फ़िल्मों में स्पेशल रोल करना उनके फ़ैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होता । जहां शाहरुख खान सलमान खान की टाइगर 3 में स्पेशल रोल निभाते हुए नजर आएंगे वहीं सलमान खान भी शाहरुख की पठान में 20 मिनट के रोल में दिखाई देंग़े । और अब हमें इंडस्ट्री के अंदरुनी सूत्रों से पता चला है कि सलमान के इस 20 मिनट के फ़ुटेज को जब प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने सलमान को दिखाया तो वह इसे देखकर काफ़ी इंप्रेस हुए ।

SCOOP: सलमान खान ने पठान की 20 मिनट फ़ुटेज देखने के बाद शाहरुख खान को दिया अपना रिव्यू, बताया ब्लॉकबस्टर

शाहरुख खान की पठान को सलमान खान ने बताया ब्लॉकबस्टर

इस बारें में सूत्र ने बताया कि, "आदि और सलमान ने पिछले एक साल में कई मुलाकातें की हैं, ऐसे में दोनों की बॉन्डिंग पहले से कहीं ज्यादा बढ़ गई है । हाल ही में, टाइगर 3 के शॉट्स के बीच, आदि चोपड़ा ने सलमान को उनके पठान की फ़ुटेज दिखाई ताकि सलमान उस पर अपना रिव्यू दे सके । आदित्य चोपड़ा ने निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ इन विशेष दृश्यों पर वीएफएक्स का काम पूरा कर लिया है और इसलिए वह सलमान को दिखा कर इस पर उनका रिएक्शन चाहते थे । सलमान उन सीन्स के साथ काफ़ी इंप्रेस हुए ।"

इतना ही नहीं, स्क्रीनिंग़ के तुरंत बाद सलमान ने शाहरुख को फ़ोन किया । इस बारें में सूत्र ने बताया कि, "सलमान ने शाहरुख से काफ़ी देर तक की बात की और यह आश्वासन दिया कि उनकी यह फ़िल्म निश्चिततौर पर ब्लॉकबस्टर है । वह आउटपुट से खुश थे और अपने अच्छे दोस्त से चिंता न करने के लिए कहा क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नए बैंचमार्क स्थापित करेगी । सलमान ने शाहरुख को उनके एक्शन के लिए भी सराहा और जनवरी में रिलीज होने वाली फ़िल्म के लिए सराहना भी दी ।"

सलमान ने आदित्य चोपड़ा के साथ भी बात की और बताया कि क्यों पठान शाहरुख के कमबैक के लिए एकदम परफ़ेक्ट च्वाइस है और शाहरुख के स्टारडम के साथ न्याय करेगी ।

गौरतलब है कि यशराज स्टूडियोज इन दिनों अपनी दो मेगाबजट स्पाई थ्रिलर फ़ि्ल्मों पठान और टाइगर 3 के पोस्ट प्रोडक्शन में बिजी है । पठान जहां 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी वहीं सलमान और कैटरीना कैफ़ की टाइगर 3, 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी ।