शाहरुख खान इन दिनों अपनी कमबैक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान की शूटिंग जोर-शोर से करने में जुटे हुए हैं । यशराज प्रोडक्शन की इस फ़िल्म को वॉर फ़ेम निर्देशक सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं । पठान शाहरुख के करियर की सबसे बड़ी फ़िल्म बने, इसके लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । जहां पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे वहीं इस फ़िल्म में सलमान खान भी एक स्पेशल कैमियो करते हुए दिखाई देंगे । और इसके लिए सलमान खान ने आज से ही शाहरुख खान के साथ शूटिंग भी शुरू कर दी है ।

शाहरुख खान और सलमान खान ने आज से एक साथ शुरू की पठान की शूटिंग, दिखेगा दोनों का अनदेखा ग्रैंड-एक्शन पैक्ड अवतार

सलमान खान जल्द ही शाहरुख खान के साथ करेंगे शूटिंग

पठान में सलमान अपने टाइगर लुक में नजर आएंगे और यहीं से टाइगर 3 की कहानी भी आगे बढ़ेगी । आज से सलमान ने अपने कैमियो की शूटिंग शुरू कर दी है जो की 10-12 दिन तक चलेगी । कहा जा रहा है कि सलमान के सभी सीन शाहरुख के साथ होंगे । पठान में सलमान का एक्शन पैक्ड रोल होगा जिसमें उनके हिस्से का एक बड़ा हिस्सा बड़े पैमाने पर क्लाइमेक्स के लिए रिजर्व है । पठान के क्लाइमेक्स में टाइगर 3 के कई क्लूज मिलेंगे । बेसिकली ये फ़िल्म एक अनसुलझे गेम की तरह है जिसके अंत में एक बड़ा क्लू छोड़ दिया जाता है जिसके आधार पर टाइगर 3 आगे बढ़ेगी ।

खबरों की मानें तो पठान में सलमान और शाहरुख की केमिस्ट्री देखने लायक होगी । क्योंकि प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने अपनी राइटर्स टीम को सख्त निर्देश दिया कि दोनों के सीन्स इतने भव्य और विशाल होने चाहिए कि बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार्स सलमान और शाहरुख जैसे बड़े स्टार्स की मौजूदगी जस्टिफ़ाई हो सके ।

शाहरुख बने स्पाई एजेंट

पठान में शाहरुख एक सीक्रेट मिशन पर स्पाई एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे और दीपिका पादुकोण उनके इस सीक्रेट मिशन में स्पेशल एजेंट बनकर उनकी मदद करती हुई नजर आएंगी । वहीं जॉन अब्राहम फ़िल्म में निगेटिव किरदार में नजर आएंगे । अब यशराज स्टूडियो में फ़िल्म के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है ।

वहीं सलमान की टाइगर 3 की बात करें तो इसमें सलमान एक बार फ़िर टाइगर उर्फ़ अविनाश सिंह राठौड़ के किरदार में नजर आएंगे और कैटरीना कैफ़ एक बार फ़िर जोया बनकर उनकी मदद करती हुई दिखाई देंगी । टाइगर 3 में इमरान हाशमी निगेटिव किरदार में दिखाई देंगे ।

शाहरुख की पठान जहां 2022 की शुरूआत में रिलीज होने की उम्मीद है वहीं टाइगर 3 ईद 2022 में रिलीज होने की उम्मीद है ।