कंगना रनौत द्दारा अभिनीत जयललिता की बायोपिक फ़िल्म थलाइवी का जहां लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं आज सुबह कंगना ने थलाइवी को लेकर एक अनाउंसमेंट किया था कि वह आज शाम थलाइवी को लेकर कुछ स्पेशल अनाउंसमेंट करने वाली हैं । इस बारें में विश्वसनीय सूत्रों ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि आज शाम 6:35 बजे कंगना रनौत अपनी महत्वाकांक्षी फ़िल्म थलाइवी का मोशन टीजर पोस्टर रिलीज करेंगी । और इसी के साथ फ़िल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस करेंगी । ट्रेड सूत्र के मुताबिक कंगना रनौत की थलाइवी कई भारतीय भाषाओं में 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

BREAKING: कंगना रनौत अब करेंगी सैफ़ अली खान और रानी मुखर्जी से बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला, बंटी और बबली 2 के साथ रिलीज होगी थलाइवी

कंगना रनौत की थलाइवी को मिली रिलीज डेट

इस बारें में ट्रेड सूत्र ने आगे बताया, “यह एक पैन-इंडिया फिल्म है इसलिए मेकर्स ने हर वर्ग के दर्शकों को आकर्षित करने के लिए गर्मियों की छुट्टियों में अपनी फ़िल्म को रिलीज करने का फ़ैसला किया है । थलाइवी की टीम 23 अप्रैल को अपनी फ़िल्म रिलीज करके लंबे हॉलीडे पीरियड को भुनाना चाहती है जिससे बॉक्सऑफ़िस कलेक्शन में इजाफ़ा हो ।”

अब दिलचस्प बात ये है कि इसी दौरान सिनेमाघरों में एक और बड़ी फ़िल्म रिलीज हो रही है और वो है सैफ़ अली खान और रानी मुखर्जी अभिनीत बंटी और बबली 2 । आदित्य चोपड़ा ने पहले ही बंटी और बबली 2 के लिए 23 अप्रैल को बुक कर दिया था । आज जयललिता का बर्थडे है ऐसे में थलाइवी के मेकर्स मोशन टीजर पोस्टर के साथ रिलीज डेट भी अनाउंस करेंगे । जिसके बाद बॉक्सऑफ़िस पर दो बड़ी फ़िल्मों थलाइवी और बंटी और बबली 2 का महासंग्राम देखने को मिलेगा ।

वैसे इस साल ऐसे कई बॉक्सऑफ़िस टकराव देखने को मिलेंगे । आज सुबह ही हमने आपको बताया था कि आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी का बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला प्रभास और पूजा हेगड़े की राधे श्याम से होगा । इसके अलावा इस साल कई बड़ी फ़िल्में बॉक्सऑफ़िस भिड़ंत का सामना करेंगी ।