अक्षय कुमार साल 2023 में एक नए जोश और जुनून के साथ आने वाले हैं और वो भी एक नहीं बल्कि चार से पाँच फ़िल्मों में । साल 2023 में रिलीज़ होने वाली फ़िल्मों में से एक है उनकी फ़िल्म सेल्फीजिसमें उनके साथ इमरान हाशमी भी लीड रोल में नज़र आएंगे । जहां पहले कहा जा रहा था की अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की एक्शन-ड्रामा सेल्फी डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ोर्म पर रिलीज़ होगी वहीं आप मेकर्स ने फ़िल्म के नए पोस्टर के साथ अब ये साफ कर दिया है की फ़िल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । 

24 फरवरी को थिएटर में रिलीज़ होने वाली सेल्फी में होगा अक्षय कुमार और इमरान हाशमी का आमना-सामना ; करण जौहर ने रिलीज़ किया मोशन पोस्टर

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की एक्शन-ड्रामा सेल्फी

सेल्फ़ी साल 2023 में रिलीज़ होने वाली अक्षय की पहली फ़िल्म है । यह फ़िल्म सुपरहिट मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का रीमेक है जिसमें अक्षय और इमरान हाशमी के साथ डायना पेंटी और नुसरत भरूचा लीड रोल में नजर आएंगी । यह एक कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म है जिसका निर्देशन गुड न्यूज फेम निर्देशक राज मेहता करेंगे । पहली बार अक्षय और इमरान हाशमी की एक अनोखी कहानी और आकर्षक ऑनस्क्रीन नई जोड़ी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे ।

बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी एक सुपरस्टार के आसपास घूमती है जो अपने ड्राइविंग स्किल के लिए फेमस है लेकिन अपना लाइसेंस खो देता है । करण जौहर ने फ़िल्म का फ़र्स्ट मोशन पोस्टर रिलीज़ किया है जिसमें किरदारों की झलक देखने को मिल रही है । 

स्टार स्टूडियोज ने धर्मा प्रोडक्शंस, पृथ्वीराज प्रोडक्शंस, मैजिक फ्रेम्स और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से सेल्फी पेश की हैं । हीरू यश जौहर, अरुणा भाटिया, सुप्रिया मेनन, करण जौहर, पृथ्वीराज सुकुमारन, अपूर्व मेहता और लिस्टिन स्टीफन द्वारा निर्मित, सेल्फी 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।