बीते शुक्रवार को रिलीज़ हुई अंशुमन झा-स्टारर लकड़बग्घा ने भले ही बॉक्स ऑफ़िस पर उम्मीद के मुताबिक़ कमाई न की हो लेकिन इससे स्टारकास्ट और मेकर्स का जोश कम नहीं हुआ है । लकड़बग्घा की रिलीज़ के बाद अब अंशुमन झा ने फ़िल्म के सीक्वल, लकड़बग्घा-चैप्टर 2 भी अनाउंस कर दी है । इसी के साथ अंशुमन झा ने बताया कि वह इसी साल लकड़बग्घा-चैप्टर 2 की शूटिंग शुरू कर देंगे । बता दें कि अंशुमान झा ने न्यूयॉर्क में HBO के साउथ एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता।

2839efc2-de5a-4803-aa76-5c791675bc75

अंशुमान झा ने लकड़बग्घा-चैप्टर 2 अनाउंस की 

अंशुमान झा के एक पशु सजग के सच्चे चित्रण ने उन्हें न्यूयॉर्क में HBO समर्थित दक्षिण एशियाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए पुरस्कार जीता । इस फेस्टिवल में इंटरनेशनल प्रीमियर करने वाली फिल्म लकड़बग्घा को यह सम्मान मिला है । विक्टर मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म क्राव मागा मार्शल आर्ट से प्रेरित अनूठे एक्शन दृश्यों के साथ एक पशु प्रेमी सतर्कता के बारे में भारत की पहली फिल्म है। फिल्म में रिद्धि डोगरा, मिलिंद सोमन और परेश पाहुजा भी हैं । 

खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए, अंशुमान ने कहा,  “HBO और साउथ एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, न्यूयॉर्क की पूरी टीम का बहुत आभारी हूं, जिन्होंने लकड़बग्घा (हाइना) को एक ओपनिंग फिल्म के लायक माना और मेरे किरदार अर्जुन बख्शी को पहचान दी सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार देकर । मैं यह पुरस्कार इरफान सर को समर्पित करता हूं क्योंकि इसकी घोषणा उनके जन्मदिन के बाद की गई थी । 

सयानी को बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस का भी अवॉर्ड जीतने के लिए बधाई। और देरी से प्रतिक्रिया के लिए क्षमा चाहता हूं क्योंकि मैं उनके आधिकारिक मेल को चैक करने से चूक गया क्योंकि मैं लकड़बग्घा के प्रमोशन में बहुत व्यस्त था । खुशी है कि वे कॉल कर के इसकी जानकारी पहुंचाई । यह अब मुझे लकड़बग्घा-चैप्टर 2 के लिए दोगुनी मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है । हां, हम सितंबर 2023 में सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगे ।