यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स के बाद रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स हिंदी सिनेमा की सबसे सफल फ़्रेंचाइज़ी में से एक है । सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिंबा और सूर्यवंशी के बाद अब रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स को आगे बढ़ाते हुए एक बार फिर ला रहे हैं अजय देवगन स्टारर सिंघम की तीसरी किश्त, सिंघम अगेन । इस फ़िल्म में एक बार फिर अजय देवगन सख़्त और अनुशासित पुलिस ऑफिसर बाज़ीराव सिंघम के किरदार में नज़र आएंगे । सिंघम अगेन के साथ रोहित शेट्टी पहली बार अपने कॉप यूनिवर्स की फ़र्स्ट लेडी सिंघम को भी पेश कर रहे हैं । इस बार अजय के साथ दीपिका पादुकोण भी लेडी कॉप के रूप में नज़र आएंगी । और अब हमने सुना है कि, रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में एक और नए किरदार कि एंट्री होने जा रही है और वो है उरी एक्टर विकी कौशल ।

SCOOP: अजय देवगन और रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में विकी कौशल को मिला ख़ास रोल ; स्पेशल कॉप बनकर लेंगे एंट्री

सिंघम अगेन में विकी कौशल

विश्वस्त ट्रेड सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, रोहित शेट्टी अपनी फ़िल्म सिंघम अगेन में विकी कौशल को कॉप के रूप में पेश करने जा रहे हैं । सूत्र ने बताया, “विकी और रोहित शेट्टी सिंघम अगेन को लेकर काफ़ी समय से बातचीत कर रहे हैं । वहीं रोहित के पास विकी के लिए एक प्रॉपर किरदार है सिंघम अगेन में । ये कॉप रणवीर सिंह से काफ़ी अलग है । रोहित अपने कॉप यूनिवर्स में विकी के माचो अवतार को हीरो स्टाइल में पेश करना चाहते हैं ।

विकी और रोहित पिछले 3 वर्षों से एक फिल्म पर चर्चा कर रहे हैं, महामारी से बहुत पहले, और ऐसा लगता है कि दोनों फ़ाइनली इस साल सिंघम अगेन में साथ काम करेंगे ।रोहित विकी  के लिए एक ट्रैक तैयार करने के लिए स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और जिस तरह से चीजें आगे बढ़ रही हैं उससे दोनों काफ़ी खुश हैं । स्क्रिप्ट फाइनल होने के बाद एक आधिकारिक कागजी कार्रवाई होगी । लेकिन रोहित एक अलग जगह पर एक अभिनेता के साथ काम करने के लिए उत्साहित  हैं ।

सिंघम फ़्रैंचाइजी की पहली फ़िल्म सिंघम साल 2011 में रिलीज हुई थी । यह फ़िल्म 2010 में बनी तमिल फ़िल्म सिंघम का हिंदी रीमेक थी । इस फ़िल्म में अजय के साथ काजल अग्रवाल नजर आईं थी । यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सफ़ल साबित हुई । इसके बाद साल 2014 में इसका दूसरा पार्ट यानि सिंघम रिटर्न्स आया । इस फ़िल्म में अजय के साथ करीना कपूर नजर आईं थी । और इस बार सिंघम अगेन में अजय के साथ दीपिका भी लेडी कॉप के रूप में नज़र आएंगी । इसके अलावा यदि सब कुछ ठीक रहा तो रोहित के कॉप यूनिवर्स में विकी की भी एंट्री हो जाएगी ।