बॉलीवुड हंगामा ने अपने पाठकों को सबसे पहले बताया था कि, विकी कौशल की करण जौहर प्रोडक्शन फ़िल्म गोविंदा नाम मेरा डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होगी । क्योंकि स्टार नेटवर्क ने फ़िल्म गोविंदा नाम मेरा के सैटेलाइट और डिजीटल राइट्स 62 करोड़ रु में खरीद लिए हैं । और अब हमारे पास विकी कौशल की एक और फ़िल्म की एक्सक्लूसिव जानकारी हाथ लगी है । हमारे विश्वस्त सूत्रों ने कंफ़र्म किया है कि विकी कौशल की सारा अली खान के साथ आने वाली फ़िल्म डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होगी । लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म को दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है । और हमें पता चला है कि दिनेश विजान ने अपनी इस फ़िल्म को नेटफ़्लिक्स को बेच दिया है ।

Scoop: विकी कौशल और सारा अली खान की लक्ष्मण उतेकर निर्देशित फ़िल्म डायरेक्ट OTT पर होगी रिलीज ; नेटफ़्लिक्स ने 70 करोड़ रु में खरीदी फ़िल्म

विकी कौशल और सारा अली खान की फ़िल्म डायरेक्ट OTT पर रिलीज होगी

"छोटी फ़िल्मों को थिएटर में रिलीज करने के बजाए डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करना गलत कदम नहीं है बल्कि बिजनेस के नजरिए से यह एक सही कदम है । दिनेश विजान ने ओटीटी पर कई हिट फ़िल्में दी है इसलिए उनके लिए अपनी एक और फ़िल्म के लिए खरीददार ढूंढना मुश्किल नहीं रहा । लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बन रही फ़िल्म के लिए दिनेश विजान को ओटीटी से अच्छी डील मिल गई ।" विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को आगे बताया कि विकी और सारा की इस फ़िल्म के डिजीटल राइट्स 70 करोड रु में बेचे गए हैं ।

"सेटेलाइट्स राइट्स से होने वाली आय करीब 70 करोड़ रु रहेगी । लक्ष्मण उतेकर की पिछली फ़िल्म मिमी थी जो नेटफ़्लिक्स पर रिलीज हुई थी जिसे हर किसी ने पसंद किया था । यह निर्देशक की शक्ति है, कंटेंट और निर्माता की विश्वसनीयता जिसके कारण फ़िल्म को अच्छी डील मिली ।

दिनेश ने लॉकडाउन के दौरान ओटीटी पर कई बेहतरीन कंटेंट दिए ।" सूत्र ने बताया ।

मैडॉक फ़िल्म्स ने अभी तक विकी और सारा की इस फ़िल्म का टाइटल फ़ाइनल नहीं किया है । लेकिन माना जा रहा है कि यह फ़िल्म नेटफ़्लिक्स पर यह फ़िल्म अगले साल की शुरूआत में रिलीज होगी ।