ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फ़तेही के बाद अब दो अभिनेत्रियों के नाम और सामने आ रहे हैं । खबरों की मानें तो, सुकेश से कई महंगे-महंगे ग‍िफ्ट लेने में बिग बॉस 14 फ़ेम निक्की तंबोली और चाहत खन्ना भी शामिल हो गई हैं । प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की चार्जशीट में दावा किया गया है कि निक्की तंबोली और चाहत खन्ना ने सुकेश चंद्रशेखर से लाखों रुपये और कई लग्जरी गिफ्ट्स लिए हैं ।

बिग बॉस फ़ेम निक्की तंबोली और चाहत खन्ना ने भी लिए ठग सुकेश चंद्रशेखर से लाखों रु के महंगे गिफ़्ट्स ; पुल‍िस के रेडार में आई दोनों अभिनेत्रियां

निक्की तंबोली ने सुकेश से लिए लाखों के महंगे गिफ़्ट्स

मनी लॉन्ड्रिंग केस में निक्की और चाहत का नाम आने से अब दोनो अभिनेत्रियां पुल‍िस के रेडार में आ गई हैं । खबरों में कहा जा रहा है कि, सुकेश न‍िक्‍की और चाहत से उस वक्‍त म‍िला जब वह द‍िल्‍ली की त‍िहाड़ जेल में अपनी सजा काट रहा था । निक्की प‍िंकी ईरानी के जर‍िए सुकेश से म‍िली थीं । न‍िक्‍की ने पुल‍िस को बयान द‍िया है कि प‍िंकी ने सुकेश को साउथ इंड‍ियन प्रोड्यूसर ‘शेखर’ के तौर पर म‍िलवाया था ।

ईडी ने जो चार्टशीर्ट दाख‍िल की है, उसमें कहा गया है कि ‘अप्रैल, 2018 में सुकेश ने प‍िंकी को 10 लाख रुपए द‍िए थे, ज‍िसमें से 1.5 लाख न‍िक्‍की तंबोली को द‍िए गए । दूसरी बार उनकी पहली मुलाकात के कुछ हफ्तों बाद ही वह अकेले सुकेश चंद्रशेखर से म‍िलने गई तब उसे 2 लाख रुपए और एक गुच्‍ची का बैग द‍िया गया ।’

चाहत खन्ना भी

दूसरी ओर, चाहत खन्ना को भी सुकेश से पिंकी ईरानी ने ही मिलवाया था । चाहत को पिंकी ने सुकेश से ‘शेखर रेड्डी’ बता कर मुलाकात कराई थी । प‍िंकी ईरानी ने सुकेश को साउथ इंडियन चैनल का माल‍िक बताया था । चाहत के बयान के मुताबिक, प‍िंकी ईरानी ने अपना नाम एंजेल बताया था और खुद को एक टैलेंट एजेंसी की मालक‍िन बताया था । जानकारी के मुताबिक, चाहत को सुकेश से दो लाख रुपए नकद और वर्साचे घड़ी मिली थी । चाहत ने आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से दिल्ली के तिहाड़ जेल में उनके कार्यालय में मुलाकात की, जो मई 2018 में वहां बनाए गए थे।

महाठग सुकेश चंद्रशेखर की बात करें तो, वह 10 से अधिक आपराधिक मामलों के चलते दिल्ली की जेल में बंद है । रोहिणी जेल में बंद होने के दौरान, उस पर 200 करोड़ रुपए की उगाही के लिए वसूली रैकेट चलाने का आरोप लगाया गया था ।