कुछ समय पहले रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि वाणी कपूर को मर्दानी 2 के निर्देशक गोपी पुथरान की अगली फिल्म के लिए कास्ट किया जा रहा है । खबरों में यह भी कहा गया कि, गोपी पुथरान एक क्राइम थ्रिलर फ़िल्म बनाने वाले हैं जिसमें लीड रोल में वाणी कपूर नज़र आएंगी । और अब इस फ़िल्म को लेकर बॉलीवुड हंगामा को लेटेस्ट अपडेट मिली है । हमने सुना है की वाणी ने निर्देशक गोपी पुथरान की क्राइम थ्रिलर फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं ।

cf12ea6f-2fc6-4d01-99cc-134a350d9bd0

क्राइम थ्रिलर में वाणी कपूर नज़र

इंडस्ट्री से जुड़े करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिव डीटेल देते हुए बताया, “वाणी इस फ़िल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं । जैसी ही उन्होंने इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट सुनी वह इसे करने के लिए तुरंत राज़ी हो गई । इतना ही नही वाणी ने इस फ़िल्म में अपने किरदार के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है ।

फ़िल्म की शूटिंग के बारे में आगे बात करते हुए सूत्र ने कहा, “वाणी इस प्रोजेक्ट की शूटिंग इस मार्च से लखनऊ में शुरू करेंगी । फिलहाल प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है । हालांकि, फ़िल्म की अन्य स्टार कास्ट और अन्य जानकारी की आधिकारिक घोषणा किया जाना अभी बाकी है । इस फ़िल्म को यशराज फिल्म्स प्रोड्यूस करेगी जिसका ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट होना अभी बाक़ी है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, वाणी पिछली बार अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फ़िल्म शमशेरा में नज़र आईं थी ।