लॉन्ग वीकेंड का जबरदस्त फायदा लेने वाली पठान अपने फ़र्स्ट मंडे टेस्ट में भी पास हो गई । महज 5 दिनों में वर्ल्डवाइड 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली शाहरुख खान की पठान ने मंडे की कमाई से भी निराश नहीं किया । हालांकि पठान की रिलीज़ से लेकर अब तक ये फ़िल्म की सबसे कम कमाई है लेकिन वर्किंग डेज़ के बावजूद फ़िल्म के मंडे कलेक्शन ने पठान को 300 करोड़ क्लब में एंट्री दिलवा दी । ये कहना ग़लत नहीं होगा की शाहरुख अब बॉक्स ऑफ़िस के बाज़ीगर बन गए हैं ।

Pathaan-Box-Office-With-Pathaan-Shah-Rukh-Khan-and-Yash-Raj-Films-dominate-list-of-Biggest-Single-Day-grossers-1

शाहरुख खान की पठान रच रही है इतिहास 

अपनी रिलीज़ के छठवें दिन पठान ने 26.50 करोड़ रु की कमाई की । और इस तरह फ़िल्म अब तक कुल 305.75 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । महज़ 6 दिनों में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर पठान ने कई बड़ी फ़िल्मों को पीछे छोड़ दिया है । 

बाहुबली 2, हिंदी ने 10 दिनों में, KGF 2 हिंदी ने 11 दिनों में, दंगल ने 13 दिनों में, संजू ने 16 दिनों में, टाइगर जिंदा है ने 16वें दिन, पीके ने 17वें दिन, वॉर ने 19वें दिन, बजरंगी भाईजान ने 20वें दिन और सुल्तान ने 35 दिनों में 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया था । जबकि शाहरुख की पठान ने महज़ 6 दिनों में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर इतिहास रच दिया है ।

दुनियाभर में पठान की गूंज छा रही है । पठान को भारत के साथ दुनिया भर के लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है । दर्शक लगातार फ़िल्म पर अपना प्यार बरसा रहे हैं । शाहरुख खान ने अपनी कमबैक फिल्म के साथ इतिहास के पन्नों में अपनी गहरी छाप छोड़ दी है । रिलीज के बाद से ही पठान हर दिन नए रिकॉर्ड सेट कर रही है ।