एक विलेन, शेरशाह और मिशन मजनू में एक्शन अवतार में नजर आने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक्शन शैली काफ़ी पसंद आ गई है । सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही करण जौहर की एक और एक्शन ड्रामा योद्धा में एक बार फ़िर एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं । यह एक एरियल एक्शन ड्रामा है जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है । कहा जा रहा है कि, सागर अम्ब्रे और पुष्कर आहूजा द्वारा निर्देशित योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने एक्शन से सभी का दिल जीत लेंगे ।

SCOOP: योद्धा के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस डायरेक्टर के साथ साइन की एक और एक्शन पैक्ड फ़िल्म ; दिखेगा कभी न देखा गया अवतार

सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक्शन मोड ऑन

और अब सुनने में आ रहा है कि सिद्धार्थ ने योद्धा के बाद एक और एक्शन फ़िल्म साइन की है । सिद्धार्थ ने हाल ही में बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्देशित एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म साइन की है । हालांकि फ़िल्म को लेकर ज्यादा डिटेल तो सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि, फ़िल्म में सिद्धार्थ का कभी न देखा गया अवतार देखने को मिलेगा ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने नए प्रोजेक्ट की पुष्टि करते हुए बलविंदर ने कहा, “मैं जुलाई में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी अगली फिल्म शुरू करूंगा जो एक एक्शन ड्रामा है । फिल्म उत्तराखंड में सेट है । यह फ़िल्म अपराध बोध, अतीत के बोझ के साथ जीने की कहानी है । यह आपके घर, आपकी मिट्टी, परिवार और अन्य रिश्तों की सुरक्षा के बारे में है । सिद्धार्थ ने कभी भी इस तरह की फ़िल्म नहीं की है ।”