अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ़ की की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का गाना ‘वल्लाह हबीबी’ आज रिलीज हो गया है । इस गाने में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ़ के साथ मानुषी छिल्लर और अलाया एफ़ भी अपने डांस मूव्स दिखाती हुई नजर आ रही हैं । इस गाने में टाइगर श्रॉफ़्फ़ के किलर डांस मूव्स यकीनन लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देंगे । बड़े मियां छोटे मियां का गाने ‘वल्लाह हबीबी’ की रिलीज के साथ अब सभी को फ़िल्म के ट्रेलर का इंतजार है जिसके बारें में फ़िल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली बताया है ।

BREAKING: 26 मार्च को रिलीज होगा अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ़ की बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर ; ‘वल्लाह हबीबी’ गाने में अक्षय-टाइगर के साथ मानुषी छिल्लर और अलाया एफ़ ने दिखाए ग्लैमरस डांस मूव्स

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ़ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर इस दिन आएगा

बॉलीवुड हंगामा ने कल गाने की एक झलक देखी और निर्माता जैकी भगनानी और कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस के साथ बातचीत भी की। बॉस्को इस बात से प्रभावित हुए कि टाइगर के रेत शॉट पर इस लेखक की नज़र पड़ी । उन्होंने कहा, “टाइगर के लिए, यह कठिन था क्योंकि रेत उसकी पैंट में घुस जाती थी ! लेकिन उनमें बहुत सयंम है । परफेक्ट शॉट पाने के लिए लगभग 5-6 टेक लगे ।”

‘वल्लाह हबीबी’ की शूटिंग जॉर्डन के सुरम्य स्थानों पर की गई है, वह भी कड़कड़ाती ठंड में । जैकी भगनानी ने खुलासा किया, “यह गाना 4 डिग्री तापमान और हवा के कारण, यह प्रभावी रूप से माइनस 2 तापमान के बीच यह गाना शूट हुआ था । और फ़िर भी अक्षय और टाइगर ने अपना बेहतरीन दिया ।”

बॉस्को मार्टिस ने बताया कि उन्हें इस गाने को कॉरियोग्राफ़ करने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी क्योंकि अक्षय और टाइगर की केमिस्ट्री इतनी अच्छी थी जो इस गाने में देखने को मिल रही है । बॉस्को ने कहा, “दोनों का ब्रोमांस इतना अच्छा हो गया था कि वे हर तरह से एक-दूसरे के पूरक बनने में कामयाब रहे ।”

वहीं जैकी भगनानी इस बात से खुश हैं कि उनकी फ़िल्म को अमिताभ बच्चन, गोविंदा और रवीना टंडन अभिनीत इसी नाम की 1998 में रिलीज हुई फ़िल्म के साथ कंपेयर नहीं किया जा रहा है । और इसका कारण बताते हुए जैकी ने कहा, “यह कॉमेडी से भरपूर एक एक्शन फिल्म है जबकि वह एक कॉमेडी-एक्शन फिल्म थी ।”

अब जब फिल्म के तीन गाने रिलीज़ हो गए हैं, तो हर कोई अब जानना चाहता है कि, फ़िल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा । इस पर जैकी भगनानी ने कहा, “यह 26 मार्च को रिलीज होगी ।”

इसके बाद उन्होंने अपनी प्रमोशनल प्लानिंग़ शेयर करते हुए कहा, “हम (इस) गाने के लॉन्च के साथ पूरी ताकत लगा देंगे।” उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने प्रमोशन जनवरी के अंत में ही क्यों शुरू कर दिया था, जबकि फिल्म अप्रैल के दूसरे सप्ताह में रिलीज होगी। “हमने महसूस किया कि इस पैमाने की फिल्म के लिए हम जिस तरह की पैठ चाहते हैं, उसके लिए 4 सप्ताह पर्याप्त नहीं हो सकते हैं । इसलिए हम 8 सप्ताह की मार्केटिंग कैंपेनिंग के लिए गए। डिजिटल युग के कारण, शहरी केंद्रों तक पहुंचना आसान हो गया है। लेकिन टियर-2 और टियर-3 केंद्रों में समय लगता है । हालांकि डिजिटल रीच वहां भी हो गई है, फिर भी बहुत से लोगों को पारंपरिक मीडिया के माध्यम से जानकारी मिलती है ।” उन्होंने कहा ।

जॉर्डन में वापस आकर, जहां गाने और एक एक्शन सीन शूट किया गया था, जैकी भगनानी ने मध्य-पूर्वी देश में शूटिंग का कारण बताते हुए कहा, “हमारे पास जो तारीखें थीं, उसके अनुसार हम एक ऐसे देश में जाना चाहते थे, जहां विविध परिदृश्य हों । जब हमने जॉर्डन के बारें में पता चला तो, हमें एहसास हुआ कि यह सुंदर है । यहां रेगिस्तान है, समुद्र है और इसमें शहरी माहौल है । ये बहुत दुर्लभ है । साथ ही, यहां के लिए ट्रेवलिंग टाइम भी 1 या 2 घंटे है । ऐसा नहीं है कि हमें दूसरे स्थान पर पहुंचने के लिए उड़ान पकड़नी होगी । हमने फिल्म की शूटिंग भारत, यूके, स्कॉटलैंड, अबू धाबी और जॉर्डन में की है ।”

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, बड़े मियां छोटे मियां में साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं । एएजे फिल्म्स के सहयोग से वाशु भगनानी और पूजा इंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर, पृथ्वीराज सुकुमारन, मोनिका सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय अहम भूमिका में नज़र आएंगे।अली अब्बास जफ़र द्वारा निर्देशित, बड़े मियाँ छोटे मियाँ इस ईद सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।