बॉलीवुड के सबसे लवेबल कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी ड्रीम वेडिंग के बाद अब अपने-अपने काम में जुट गए हैं । कुछ दिन पहले बॉलीवुड हंगामा ने बताया था कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही करण जौहर की फ़िल्म में एक साथ नज़र आएंगे । और अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक असामान्य रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा होगी जिसे करण जौहर द्वारा उनके बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के तहत निर्मित किया जाएगा । 

SCOOP: शादी के बाद कियारा आडवाणी के साथ रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा करने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करण जौहर को खुद चुनकर दी स्क्रिप्ट ; करण जौहर करेंगे प्रोड्यूस

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की असामान्य रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा

ये दूसरी बार होगा जब सिद्धार्थ और कियारा स्क्रीन पर एक दूसरे के अपोज़िट नज़र आएंगे । इससे पहले दोनों की जोड़ी वॉर ड्रामा शेरशाह (2021) में एक साथ नज़र आए थे और दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफ़ी पसंद किया था । शेरशाह जैसी इमोशनल हैवी फ़िल्म करने के बाद अब सिद्धार्थ अपनी रियल लाइफ़ पार्टनर कियारा के साथ एक हल्की-फुल्की फिल्म करने के मूड में हैं । शेरशाह की तरह, इस फिल्म को भी करण जौहर ही बना रहे हैं । 

करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “स्क्रिप्ट को सिद्धार्थ ने लॉक कर दिया है और शेरशाह की तरह ही, उन्होंने ही फिल्म को शुरू करने के लिए करण से संपर्क किया था । यह एक मजेदार एंटरटेनर है जिसमें एक अजीबोगरीब टच है और शेरशाह की तरह इमोशनल नहीं है क्योंकि सिड का मानना है कि शादी के बाद लोग उन्हें और कियारा को एक खुशहाल फिल्म में देखना चाहते हैं ।

सिद्धार्थ और कियारा की ये फ़िल्म अभी तक अंडर प्रोडक्शन में है जिसकी बाक़ी की कास्ट और नाम अभी तक फ़ाइनल नहीं हुआ है ।