बॉलीवुड हंगामा ने हाल ही में बताया कि भारत के नंबर वन प्रोडक्शन हाउस, यशराज फिल्म्स ने अपने स्पाई यूनिवर्स को आगे बढ़ाते हुए आलिया भट्ट को अपने स्पाई यूनिवर्स शामिल किया है । स्पाई यूनिवर्स की महिला केंद्रित स्पाई थ्रिलर में अब आलिया भट्ट भी शाहरुख खान, सलमान खान और ऋतिक रोशन की तरह सुपर एजेंट के किरदार में नज़र आएंगी । और अब बॉलीवुड हंगामा को YRF स्पाई यूनिवर्स की आलिया भट्ट स्टारर महिला केंद्रित स्पाई थ्रिलर के बारें में एक और अंदर की खबर पता चली है ।

SCOOP: YRF स्पाई यूनिवर्स की स्पाई थ्रिलर में आलिया भट्ट के साथ बंटी और बबली 2 फ़ेम शारवरी को मिला अहम रोल ; निभाएंगी एक्शन पैक्ड किरदार

YRF स्पाई यूनिवर्स में आलिया भट्ट के साथ

YRF स्पाई यूनिवर्स की आलिया स्टारर महिला केंद्रित स्पाई थ्रिलर में YRF टैलेंट शारवरी वाघ भी शामिल हो गई हैं । 2024 के मध्य तक शारवरी आलिया के साथ शूटिंग शुरू कर देंगी । इस बारें में क़रीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “शारवरी ने बंटी और बबली 2 में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया लेकिन दुर्भाग्य से, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई । हालांकि, आदित्य चोपड़ा ने शारवरी की छिपी प्रतिभा को पहचान लिया है । और अब आदित्य चोपड़ा ने शारवरी को अपने स्पाई यूनिवर्स में शामिल कर लिया है । शारवरी इस फ़िल्म में आलिया के साथ एक्शन से भरपूर अवतार में नज़र आएंगी ।

एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर, पठान, टाइगर 3, वॉर 2 और टाइगर वर्सेस पठान के बाद यह अनटाइटल्ड फिल्म वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 8वीं स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी । इसकी शूटिंग अगले साल शुरू होगी और निर्देशक का नाम फिलहाल गुप्त रखा गया है।  सूत्रों के मुताबिक, आदित्य चोपड़ा इस महिला जासूसी फिल्म को फ्रेंचाइजी की किसी अन्य फिल्म की तरह ही बड़ा बनाने की योजना बना रहे हैं और लैंगिक समानता के बारे में एक बयान देंगे जिसका उनका स्टूडियो अनुसरण करता है।

इस फिल्म में आलिया और शारवरी पहली बार एक साथ नज़र आएंगी । दोनों जल्द ही इसकी तैयारी शुरू करेंगी और वर्क शॉप्स भी अटेंड करेंगी । जहां आलिया इस फ़िल्म में सुपर एजेंट के किरदार में नज़र आएँगी वहीं शारवरी के किरदार को अभी गुप्त रखा गया है । सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को आगे बताया, “मिशन में शारवरी आलिया भट्ट के साथ अहम भूमिका निभाने वाली हैं ।

इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स द्वारा किया जाएगा ।