आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म ड्रीमगर्ल 2 की शूटिंग में बिजी हैं । यह फिल्म अपने मजेदार और अनोखी प्रमोशनल वीडियो के साथ सुर्खियां बटोर रही है, जिसमें पूजा के रूप में आयुष्मान खुराना अपनी विचित्रता के साथ पठान, टाइगर और रॉकस्टार के साथ बातचीत कर रहे हैं । इसी बीच हमें पता चला था कि ड्रीमगर्ल 2 मेकर्स ने फ़िल्म के कुछ हिस्सों को फिर से शूट किया । लेकिन अब फ़िल्म के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने क्लीयर कर दिया है कि फ़िल्म का कोई सीन रिशूट नहीं किया गया ।

आयुष्मान खुराना ने शूट किया ड्रीमगर्ल 2 के लिए खूबसूरत गाना ; डायरेक्टर राज शांडिल्य ने फ़िल्म को रीशूट करने की बताई सच्चाई

आयुष्मान खुराना ड्रीमगर्ल 2 की शूटिंग में बिजी

बॉलीवुड हंगामा को अपने सूत्रों से पता चला था की, मेकर्स ने हाल ही में ड्रीमगर्ल 2 के कुछ हिस्सों को फिर से शूट किया है । इस बारें में क़रीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “निर्देशक राज शांडिल्य और निर्माता एकता कपूर ने फिल्म का पहला कट देखा । वे उस शूट से खुश थे लेकिन उन्हें लगा कि इसमें सुधार की गुंजाइश है । उन्होंने आयुष्मान और अन्य लोगों से बात की और वे सभी दोबारा शूटिंग करने के लिए तुरंत तैयार हो गए । यह रीशूट इस महीने की शुरुआत में शुरू होकर 12 दिनों तक चला । फिर इसके बाद शनिवार, 15 जुलाई को मुंबई के मड आइलैंड में इसे पूरा किया गया ।

वहीं अब इस रीशूट की खबरों को निर्देशक राज शांडिल्य ने सिरे से नकार दिया है । राज शांडिल्य ने कहा, “यह दोबारा से किया गया शूट नहीं है बल्कि यह हमारी बची हुई शूटिंग थी जिसे हमने अभी समाप्त किया है ।हाल ही में आयुष्मान ने  फिल्म के लिए एक खूबसूरत गाने की शूटिंग पूरी की है । यह शूट इस महीने की शुरुआत में 5 दिनों तक चला और 15 जुलाई को मुंबई में समाप्त हुआ ।

एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के साथ-साथ परेश रावल, अन्नू कपूर, विजय राज, राजपाल यादव और और अन्य प्रसिद्ध कलाकार हैं । ड्रीम गर्ल 2 के जादू का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।