बॉलीवुड हंगामा लगातार सलमान खान की आगामी कॉप ड्रामा राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को लेकर एक्सक्लूसिव अपडेट देता आ रहा है । सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई ईद के मौके पर 13 मई 2021 को थिएटर में रिलीज होने वाली है ऐसे में कोरोना की दूसरी विस्फ़ोटक लहर ने लॉकडाउन की स्थिती पैदा कर दी है । कोरोना से बचने के लिए जहां महाराष्ट्र में कोरोना संबंधी गाइडलाइन्स के साथ 30 अप्रैल तक मिनी लॉकडाउन लगा दिया गया है वहीं अन्य राज्य भी लॉकडाउन लगाने पर विचार कर रहे हैं । ऐसे में सिनेमाघरों के बंद होने से फ़िल्मों की रिलीज पर एक बार फ़िर सवाल खड़ा हो गया है । हर कोई ये जानना चाहता है क्या राधे अपनी तय रिलीज डेट पर रिलीज होगी या नहीं ? और अब इसका जवाब खुद सलमान खान ने बातों-बातों में दे दिया है ।

13 मई को ईद पर रिलीज नहीं हो पाई तो अगली ईद पर रिलीज होगी राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई, सलमान खान ने कहा- ‘फ़िल्म अच्छी बनी है, चल भी जाएगी लेकिन सबसे महत्वपूर्ण लोगों का स्वास्थ्य है’

सलमान खान ने दिया संकेत- अगली ईद पर रिलीज हो सकती है राधे

कल जब सलमान ने कबीर बेदी की आगामी ऑटोबायोग्राफी 'स्टोरीज़ आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर' का बुक कवर लॉन्च किया उस दौरान उन्होंने राधे की रिलीज पर भी बात की । वर्चुअल लॉन्च के मौके पर कबीर बेदी ने सलमान से बातचीत की जिसका एक वीडियो उन्होंने अपलोड किया । इस वर्चुअल लॉन्च के मौके पर कबीर बेदी ने सलमान से राधे की रिलीज को लेकर सवाल किया तो सलमान ने कहा, “हम राधे को ईद के मौके पर ही रिलीज करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं । लेकिन अगर ये लॉकडाउन इसी तरह से आगे चलता रहा तो हमें इस फिल्म को अगली ईद पर रिलीज कर‌ना पड़ेगा।”

सलमान ने आगे कहा, “लेकिन अगर सब कुछ खुल जाता है, लोग अपना ख्याल रखते हैं, मास्क पहनते हैं, सोशल डिस्टेंसिंग रखते हैं, सरकार द्वारा जारी किये गये गाइडलाइंस का उल्लंघन नहीं करते हैं तो कोरोना की दूसरी लहर जल्द ही खत्म हो जाएगी । अगर ऐसा होता है तो हम राधे को ईद के मौके पर रिलीज करेंगे ।”

कोरोना वायरस हमें मार दे, हमें उसे खत्म कर आगे बढ़ना होगा

सलमान ने आगे कहा, “अगर लोग नहीं सुनते हैं और कोरोना के केस में बढ़ोत्तरी होती है तो ऐसे में सिर्फ सिनेमाघरों के मालिकों को ही नहीं बल्कि (इंडस्ट्री के) दिहाड़ी मजदूरों के लिए भी बड़ी समस्या पैदा हो जाएगी । हालात एक बार फिर से पिछले साल की तरह बुरे हो जाएंगे । ऐसे में सभी को इसे संजीदगी से लेने‌ की जरूरत है और इस बात का खास ख्याल रखना होगा कि इससे पहले कोरोना वायरस हमें मार दे, हमें उसे खत्म कर आगे बढ़ना होगा ।”

अंत में सलमान ने कहा कि, “भगवान की कृपा से फ़िल्म अच्छी बनी है, चल भी जाएगी । लेकिन सबसे महत्वपूर्ण लोगों का स्वास्थ्य है उसके साथ कोई समझौता नहीं होना चाहिए ।”

राधे में सलमान के साथ, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं । फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जिसका निर्माण सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है । कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली बताया था कि राधे के ट्रेलर को सीबीएफसी द्दारा U/A सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया । ट्रेलर की कुल लंबाई 2 मिनट 43 सेकंड है ।