साल 2019 की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म कबीर सिंह देने वाले शाहिद कपूर एक बार फ़िर एक साउथ की हिंदी रीमेक फ़िल्म जर्सी में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । हाल ही में शाहिद कपूर ने जर्सी की शूटिंग पूरी की । और इसके बाद शाहिद कपूर फ़िल्ममेकर करण जौहर की एक्शन फ़िल्म यौद्धा की शूटिंग शुरू करने वाले थे । इस फ़िल्म में शाहिद के साथ दिशा पाटनी नजर आने वाली थी । शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली यौद्धा की शूटिंग जनवरी से शुरू होने वाली थी लेकिन अब इस फ़िल्म में एक रुकावट आ गई है ।

SCOOP: शाहिद कपूर ने इस वजह से छोड़ी करण जौहर की फ़िल्म यौद्धा, अब अपने डिजीटल डेब्यू पर करेंगे फ़ोकस

शाहिद कपूर ने छोड़ी यौद्धा

हमने सुना है कि यौद्धा के लीड एक्टर यानी शाहिद ने फ़िल्म को छोड़ दिया है । इस बारें में सूत्र ने हमें बताया, “असल में यौद्धा की स्क्रिप्ट को लेकर शाहिद और फ़िल्म की टीम के बीच क्रिएटिव मतभेद थे । कई लोगों को लगता है कि कबीर सिंह की अपार सफ़लता के बाद शाहिद काफ़ी घमंडी हो गए हैं । वह इन दिनों वही करना चाहते हैं जो उन्हें अच्छा लगता है । इसके अलावा उन्होंने अपनी पहले दी गई डेट्स को भी कुछ दिन के लिए आगे बढ़ा दिया था । शाहिद ने फ़िल्म के लिए कहीं कोई साइन नहीं किया इसलिए करण जौहर अभी तक इस फ़िल्म का ऑफ़िशियल ऐलान भी नहीं कर सके ।

अब लगभग ये निश्चित हो गया है कि शाहिद अब इस फ़िल्म का हिस्सा नहीं है । तो अब ये देखना होगा कि क्या करण और शशांक शाहिद को मना पाते हैं और उनकी इच्छाओं को पूरा करते हैं या फ़िर यौद्धा के लिए किसी अन्य एक्टर को अप्रोच करेंगे ।”

जल्द शुरू करेंगे वेब सीरिज की शूटिंग

कुछ दिन पहले शाहिद ने अमेजॉन प्राइम के साथ 5 फ़िल्मों की डील साइन की थी । अपने डिजीटल डेब्यू के लिए शाहिद राज एंड डीके की वेब सीरिज के साथ करने वाले हैं । अब जबकि वह यौद्धा नहीं कर रहे हैं तो उन्होंने अपनी डेट्स राज एंड डीके को दे दी है । खबरों की मानें तो, इस वेब सीरिज में शाहिद के साथ विजय सेतुपति भी नजर आएंगे और दोनों जल्द ही मुंबई और गोवा में इसकी शूटिंग शुरू करेंगे ।

वहीं करण की बहुप्रतिक्षित एक्शन थ्रिलर यौद्धा की बात करें तो, शाहिद के छोड़ने से मेकर्स को इतनी भी प्रोब्लम नहीं होगी क्योंकि इसका अभी तक ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है ।