सिद्धार्थ आनंद के साथ एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान के साथ अपना कमबैक करने वाले शाहरुख खान बैक-टू-बैक अपनी फ़िल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है । पठान के अलावा शाहरुख साउथ फ़िल्ममेकर एटली की फ़िल्म में नजर आएंगे और राजकुमार हिरानी की सोशल ड्रामा में भी लीड रोल में नजर आएंगे । इसके अलावा शाहरुख खान रणबीर कपूर की साई-फ़ाई थ्रिलर फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में भी एक स्पेशल रोल निभाते हुए दिखाई देंगे । पठान की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान ने एटली की फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी । और अब जबकि पठान की शूटिंग पूरी हो गई है तो शाहरुख ने एटली की फ़िल्म के साथ राज कुमार हिरानी की अनटाइटल्ड फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है ।

SCOOP: पठान के बाद एटली की एक्शन एंटरटेनर होगी शाहरुख खान की मेगाबजट फ़िल्म ; इस फ़िल्म और वेब सीरिज से है कहीं न कहीं इंस्पायरशाहरुख खान की मेगाबजट फ़िल्म

कुछ दिन पहले ही शाहरुख ने एटली की फ़िल्म के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग पूरी की और इस खाली समय में राजकुमार हिरानी की फ़िल्म के कुछ हिस्से शूट कर लिए । एटली की इस फ़िल्म के बारें में हमारे सूत्रों ने बताया कि एक्शन से भरपूर एंटरटेनर को 180 दिनों की अवधि में शूट किया जाएगा । सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को आगे बताया, "शाहरुख अगले साल की पहली तिमाही तक 180 दिनों के दौरान ऑन एंड ऑफ़ मोड में एटली की फ़िल्म की शूटिंग करेंगे ।" इतना ही नहीं सूत्र ने फ़िल्म का तकरीबन बजट भी बताया जो कि करीब 200 करोड़ बताया जा रहा है ।

"शाहरुख खुद प्रोड्यूसर भी हैं जो अपनी सभी फिल्मों के लिए सर्वोत्तम संभव प्रोडक्शन वैल्यू देने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं । एटली की अगली फ़िल्म भी इससे अलग नहीं होगी । फिल्म की निर्माण लागत 200 करोड़ रुपये बताई जा रही है, जिससे यह सबसे महंगी फ़िल्म में से एक बन गई है । इससे पहले शाहरुख की पठान, जो कि रिलीज के लिए तैयार है, का भी बजट करीब 250 करोड़ रुपये बताया जा रहा है ।

इतना ही नहीं< बताया यह भी जा रहा है कि एटली की फ़िल्म के 200 करोड़ बजट में अभी शाहरुख और नयनतारा की एक्टिंग फ़ीस शामिल नहीं की गई है । इस फ़िल्म में शाहरुख और नयनतारा के अलावा सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । एटली की फ़िल्म कमोबेश, नानी की तेलुगु फिल्म, गैंग लीडर के कुछ संदर्भों के साथ वेब सीरिज मनी हाइस्ट की तरह है । इस फ़िल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे ।

एटली फिल्म 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्मों में से एक है । जल्द ही इस फ़िल्म की रिलीज डेट फ़ाइनल कर ली जाएगी ।