आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की हिट फ़िल्म ड्रीम गर्ल अपनी अनूठी कहानी, क्रेजी कॉमेडी, शानदार परफ़ोर्मेंस, यादगार संगीत के कारण दर्शकों के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ने में कामयाब हुई । एकता कपूर द्दारा प्रोड्यूस और राज शांडिल्य द्दारा लिखित और डायरेक्ट की गई । बॉक्सऑफ़िस पर भी आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल ने 142.26 करोड़ रु की कमाई कर मेकर्स को अच्छा मुनाफ़ा दिया । और अब बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि इस फ़िल्म के सीक्वल की भी तैयारी चल रही है ।

SCOOP: आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल के सीक्वल की तैयारी शुरू, जल्द होगा अनाउंसमेंट

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल

इस बारें में एक विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को जानकारी दी है कि, “ड्रीम गर्ल ने न केवल सिनेमाघरों में बल्कि टेलीविजन पर भी अच्छा प्रदर्शन किया । इससे पता चलता है कि दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया है और इसे बार-बार देखा जा रहा है । यह दर्शकों के फ़िल्म के प्रति प्यार को दर्शाता है । इसलिए, इस तरह की पसंद की जाने वाली फ़िल्म का सीक्वल बनाना वाजिब है ।”

सूत्र ने आगे बताया, “सीक्वल के लिए निर्देशक राज शांडिल्य पिछले कुछ समय से स्क्रिप्ट को फ़ाइनल करने की कोशिश कर रहे हैं । इस बीच, वह एक और फिल्म की स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहे थे । कौन सी फिल्म पहले फ्लोर पर जाएगी इसे लेकर अभी चीजें बहुत साफ नहीं हैं । एक महीने में स्पष्ट तस्वीर सामने आएगी ।”

तो क्या ड्रीम गर्ल के सीक्वल में भी आयुष्मान फ़िर से नजर आएंगे या इस बार किसी अन्य अभिनेता को मौका मिलेगा ? इस बारें में सूत्र ने बताया, “हां, बिल्कुल वह तो ऑरिजनल च्वाइस है । हालांकि उन्होंने अभी तक सीक्वल की स्क्रिप्ट सुनी नहीं है ।”

एक ट्रेड एक्सपर्ट ने हमें बताया कि, “मुझे लगता है कि मेकर्स ने ड्रीम गर्ल के सीक्वल को लेकर कोई औपचारिकताएं अभी शुरू नहीं की है । इसके अलावा महामारी चल रही है ऐसे में अभी तो हर चीज का शेड्यूल भी बदल गया है । इसलिए जब तक ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं होता है, तब तक हमें इंतजार करना होगा ।”