अभी कल ही हमने बताया था कि, भूत पुलिस के निर्माता रमेश तौरानी और निर्देशक पवन कृपलानी ने भूत पुलिस की रिलीज से पहले ही अपनी अगली फ़िल्म भी लॉक कर ली है । बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले बताया था कि प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने अपने बैनर TIPS फिल्म्स के तहत बनने वाली अगली फ़िल्म के लिए पवन कृपलानी को एक बार फ़िर बतौर निर्देशक चुना है । इस फ़िल्म के लिए स्टार कास्ट भी फ़ाइनल हो चुकी है । हमने यह भी बताया था कि रमेश तौरानी और पवन कृपलानी की इस फ़िल्म में सारा अली खान और विक्रांत मैसी लीड रोल में नजर आएंगे । ऐसा पहली बार होगा जब सारा अली खान और विक्रांत मैसी एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे । और अब हमें इस फ़िल्म के टाइटल के बारें में भी एक्सक्लूसिव जानकारि मिली है ।

SCOOP: गैसलाइट है सारा अली खान और विक्रांत मैसी की फ़िल्म का नाम, जल्द ही एक सीनियर एक्ट्रेस की भी होगी एंट्री

सारा अली खान और विक्रांत मैसी की फ़िल्म का नाम

सारा और विक्रांत की इस फ़िल्म को लेकर ज्यादा डिटेल तो सामने नहीं आई है लेकिन फ़िल्म का टाइटल जरुर कंफ़र्म हो गया है । इस खबर की पुष्टि करते हुए रमेश तौरानी ने कहा, “पवन कृपलानी के निर्देशन में बनने जा रही सारा और विक्रांत की इस फ़िल्म का नाम गैसलाइट है ।”

सूत्र ने आगे बताया कि, “सारा और विक्रांत के अलावा इस फ़िल्म में एक सीनियर एक्ट्रेस भी नजर आएंगी जो फ़िल्म में एक अलग तरह का रोल निभाएंगी और जो फ़िल्म के मुख्य किरदार में से एक होगा ।”

गैसलाइट में जहां सारा और विक्रांत अभी तक फ़ाइनल हुए हैं वहीं एक सीनियर एक्ट्रेस का चुना जाना बाकी है । प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और निर्देशक पवन कृपलानी इसी साल 5 अक्टूबर से फ़िल्म पर काम शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं ।