कार्तिक आर्यन जल्द ही एकता कपूर की रोमांटिक- थ्रिलर फिल्म फ्रेडी में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । कार्तिक आर्यन ने हाल ही में फ़्रेडी की शूटिंग शुरू की है । इस फ़िल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट अलाया एफ़ नजर आएंगी । हालांकि अलाया से पहले इस फ़िल्म के लिए कई अभिनेत्रियों के नाम पर विचार किया गया और उन्हीं में से एक थीं तारा सुतारिया ।

कार्तिक आर्यन की फ़्रेडी के लिए फ़र्स्ट च्वाइस थीं तारा सुतारिया, इस वजह से अभिनेत्री को करना पड़ा इंकार

तारा सुतारिया ने इसलिए कार्तिक आर्यन की फ़्रेडी को करने से इंकार किया

हमें पता चला है कि, फ्रेडी में कार्तिक के अपोजिट तारा सुतारिया असल में मेकर्स की पहली पसंद थीं । इस बारें में सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “मेकर्स फ़्रेडी में एक नई जोड़ी को लेना चाहते थे इसलिए उन्होंने इसके लिए तारा सुतारिया को अप्रोच किया । टीम को शुरुआती शेड्यूल में केवल कुछ दिनों के लिए उनकी जरूरत थी । लेकिन तारा ने इसके लिए इंकार कर दिया ।”

तारा ने फ़्रेडी को करने से क्यों इंकार क्या, इसके पीछे का कारण हमारे खबरी ने हमें बताया । दरअसल, तारा पहले से ही एक ही निर्माता के साथ काम कर रही हैं और उनका नाम है साजिद नाडियाडवाला । “तारा के साथ साजिद तड़प और हीरोपंती कर रहे हैं और जल्द ही एक और फ़िल्म साइन करने वाले हैं । वहीं तारा को कुछ दिनों के लिए अर्जुन कपूर के साथ एक विलेन 2 की भी शूटिंग करनी है । तो जब तारा को फ़्रेडी ऑफ़र हुई थी, उस दौरान हीरोपंती 2 के साथ तारा की डेट्स टकरा रही थी ऐसे में साजिद ने तारा को जाने से मना कर दिया क्योंकि इससे उनकी फ़िल्मों में बाधा आ सकती थी । इसलिए तारा को फ्रेडी के निर्माताओं से ना कहना पड़ा ।”

फ़्रेडी की बात करें तो, एकता कपूर और जय शेवाकरमणि के सहयोग से बनने वाली फ्रेडी को शशांक घोष डायरेक्ट करेंगे । यह एक कंटेंट बेस्ड फ़िल्म है । फिल्म की शूटिंग 1 अगस्त से शुरू होगी और 35 दिनों से भी कम समय की रिकॉर्ड स्पीड में पूरी होगी । कार्तिक मुंबई में फ्रेडी और भूल भुलैया 2 की साथ में शूटिंग करेंगे ।