विशेष फिल्म्स और टी-सीरीज़ एक बार फिर आशिकी फ़्रेंचाइज़ी की नई किश्त के साथ आए हैं । 1990 की म्यूजिकली हिट फ़िल्म आशिकी, जिसमें राहुल रॉय और अनु अग्रवाल रोमांटिक जोड़ी में नज़र आए थे, की अगली कड़ी आशिकी 2, जिसमें आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर रोमांटिक जोड़ी में नज़र आए थे, को लोगों से खूब प्यार मिला और अब मेकर्स इसकी तीसरी किश्त बना रहे हैं आशिकी 3 जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में नज़र आएंगे । लेकिन अभी तक आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन के अपोज़िट एक्ट्रेस फ़ाइनल नहीं हुई है ।

SCOOP: आशिकी 3 के लिए एक बार फिर बन सकती है सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की रोमांटिक जोड़ी ?

फिर बन सकती है सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी 

हाल के दिनों में कुछ नामों को लेकर मीडिया में कार्तिक के साथ अभिनय करने वाली अभिनेत्री पर कई तरह की अटकलें लगाई गई हैं । लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि मेकर्स, आशिकी 3 में कार्तिक के अपोजिट लीडिंग लेडी के तौर पर सारा अली खान को कास्ट करने के लिए बातचीत कर रहे हैं ।

अगर सारा इस फ़िल्म में कार्तिक के साथ आ जाती हैं, तो यह दूसरी बार होगा जब सारा और कार्तिक एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे । क्योंकि इससे पहले दोनो साल 2020 में इम्तियाज अली की लव आज कल में नज़र आ चुके हैं ।  

कार्तिक हाल ही में रिलीज़ हुई शहजादा में नज़र आए । इसके अलावा कार्तिक की आगामी फ़िल्मों में शामिल हैं सत्यप्रेम की कथा, कैप्टन इंडिया ।