बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर, जिसकी फ़िल्म कुत्ते बीते शुक्रवार यानि 13 जनवरी को रिलीज़ हुई, जल्द ही फिल्म निर्माता होमी अदजानिया की फ़िल्म में नज़र  आएंगे । अभी पिछले हफ्ते बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले आपको सूचित किया था कि कुत्ते स्टार अर्जुन कपूर फिल्म निर्माता होमी अदजानिया की फ़िल्म में लीड रोल निभाने वाले हैं । हालांकि अर्जुन ने अभी इस फ़िल्म को साइन नहीं किया है लेकिन इसी बीच हमने सुना है की मेकर्स ने इस फ़िल्म में अर्जुन के अपोज़िट अभिनेत्री भी फ़ाइनल करने का विचार कर लिया है ।

SCOOP: होमी अदजानिया की फ़िल्म में बन सकती है सारा अली खान और अर्जुन कपूर की फ़्रेश जोड़ी

अर्जुन कपूर के साथ सारा अली खान 

इंडस्ट्री से जुड़े करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “अर्जुन के साथ बातचीत अभी भी चल रही है, लेकिन होमी अदजानिया और टीम ने अपनी इस फिल्म के लिए सारा अली खान से भी संपर्क किया है ।

सूत्र ने आगे बताया, “होमी अभी अर्जुन और सारा दोनों से बात कर रहे हैं यदि दोनों इस फ़िल्म में शामिल होने के लिए राज़ी हो जाते हैं; तो यह पहली बार होगा जब अर्जुन और सारा एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे । हालांकि अभी इस बारे में निश्चित रूप से कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन इस फ्रेश जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना अच्छा रहेगा ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, अर्जुन हाल ही में फ़िल्म कुत्ते में नज़र आए । और अब इसके बाद वह द लेडी किलर और उसके बाद मेरी पत्नी का रीमेक में नज़र आएंगे ।

वहीं सारा की फ़िल्मों की बात करें तो, वह पिछली बार अतरंगी रे में नज़र आईं थी । और अब सारा विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट और ए वतन मेरे वतन में लीड रोल में नज़र आएंगी ।