फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी पहली वेब सीरिज़ हीरामंडी में बिजी है । इसी बीच खबर आई की, भंसाली एक बार फिर अपनी रुकी हुई फ़िल्म इंशाअल्लाह को बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं । सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ बनने वाली फ़िल्म इंशाअल्लाह एक समर-ऑटम लव स्टोरी थी जिसमें पहली बार ये जोड़ी पर्दे पर साथ नज़र आने वाली थी । लेकिन सलमान खान द्वारा कथित रूप से लगातार और अनावश्यक हस्तक्षेप के कारण भंसाली ने इस फ़िल्म को शुरू होने से पहले ही डिब्बाबंद कर दिया । कहा जाता है की सलमान खान ने इंशाअल्लाह में सुष्मिता सेन के लिए एक रोल और डेज़ी शाह के लिए एक आइटम गीत की माँग की थी । 

SCOOP: संजय लीला भंसाली फ़िलहाल इंशाअल्लाह को फिर से शुरू करने के मूड में नहीं ; शानदार स्क्रिप्ट को सही समय का इंताजार

संजय लीला भंसाली की इंशाअल्लाह

भंसाली का इंशाअल्लाह पर फिर से काम करने की खबर का सच अब सामने आ गया है । भंसाली से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि, “इंशाअल्लाह की बहुत शानदार स्क्रिप्ट है जो अभी धूल खा रही है लेकिन सही समय आने पर इस पर काम किया जाएगा । लेकिन वो सही समय अभी नहीं आया है । फ़िलहाल भंसाली नेटफ्लिक्स सीरिज़ हीरामंडी में व्यस्त हैं । यह इस साल के अंत तक रिलीज़ हो जाएगी । इसके बाद वह के म्यूजिकल ड्रामा बैजू बावरा की तैयारी शुरू करने वाले हैं । इंशाअल्लाह अभी उनकी योजना में कहीं भी नहीं है ।

सूत्र ने आगे कहा, “इंशाअल्लाह को फ्लोर पर जाने से ठीक एक हफ्ते पहले बंद करना बहुत बड़ा फैसला था । संजय भंसाली अभी भी आलिया भट्ट के साथ इसे बनाने के लिए नैतिक रूप से प्रतिबद्ध हैं । लेकिन वह निश्चित रूप से सलमान का कोई रिप्लेसमेंट भी नहीं ढूंढ रहे हैं । न ही सलमान के साथ फिल्म को पुनर्जीवित करना संभव है ।