कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के चलते संजय लीला भंसाली की आलिया भट्ट अभिनित गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग बीच में ही रोक दी गई । मार्च से फ़िल्म की शूटिंग बंद है लेकिन फ़िल्म के लिए तैयार किया गया भव्य सेट अभी भी मुंबई की फ़िल्मसिटी में सेट है । इसलिए अब मेकर्स जारी की गाइडलाइंस का पालन करते हुए शूटिंग फ़िर से शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं । इसी बीच बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली सुना है कि संजय लीला भंसाली ने अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन और इमरान हाशमी को साइन किया है । आलिया भट्ट के साथ इस फ़िल्म में अजय देवगन और इमरान हाशमी के भी काफ़ी अहम रोल होंगे । इससे पहले अजय देवगन और इमरान हाशमी वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई में भी साथ काम कर चुके हैं ।

SCOOP: संजय लीला भंसाली की आलिया भट्ट अभिनीत गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन और इमरान हाशमी का भी होगा अहम रोल

संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी से जुड़े अजय और इमरान

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया, “जहां इमरान ने पहले ही आलिया के साथ अपने हिस्से की शूटिंग सीक्रेटली कर ली, वहीं अजय देवगन जल्द से जल्द आलिया और फ़िल्म की टीम के साथ अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे । अजय देवगन इस फ़िल्म में गैंगस्टर करीम लाला के किरदार में नजर आएंगे वहीं इमरान के रोल के बारें में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है । दोनों अभिनेता अपने-अपने किरदारों को अपनी स्टाइल में निभाते हुए नजर आएंगे । वहीं भंसाली को लगता है कि इन किरदारों के लिए अजय और इमरान से बेहतर और कोई नहीं हो सकता ।”

दोनों का फ़िल्म में एक विस्तारित कैमियो है जो फ़िल्म की कहानी में अहम मोड़ लेकर आता है । सूत्र ने इस बारें में आगे बताया कि, “गंगूबाई की जर्नी इन दो शख्सियत के बिना अधूरी है । क्योंकि इन्हीं दोनों ने मुंबई अंडरवर्ल्ड में गंगूबाई को एक पहचान दिलाने में मदद की थी ।”

इंशाअल्लाह के बाद अनाउंस हुई गंगूबाई

बता दें कि गंगूबाई काठियावाड़ी अनाउंस करने से पहले भंसाली सलमान और आलिया के साथ इंशाअल्लाह बनाने वाले थे । लेकिन किन्हीं कारणों से ये फ़िल्म बन नहीं पाई । इसके बाद भंसाली ने आलिया के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी को अनाउंस किया । भंसाली के लिए ये फ़िल्म उनका एक ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसकी स्क्रिप्ट पर उन्होंने कई सालों तक काम किया है ।

यह भी पढ़ें : संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी के आलीशान सेट पर रिक्रिएट किया 1950-60 का दौर, कोरोनावायरस ने रोकी शूटिंग

गंगूबाई के बाद भंसाली अपनी अगली म्यूजिकल फ़िल्म बैजू बावरा पर फ़ोकस करेंगे । जैसा कि इस बारें में बॉलीवुड हंगामा ने आपके पहले ही बताया था कि इस फ़िल्म के लिए भंसाली रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को लेने पर विचार कर रहे हैं । इस फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि, “भंसाली की इस फ़िल्म के लिए भी अजय से बातचीत जारी है । हालांकि इस बारें में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है । क्योंकि अजय के पास फ़िल्मों की लंबी कतार लगी हुई है ।