एक्शन, ड्रामा, एंटरटेनमेंट का पर्याय मानी जाने वाली सलमान खान की फ़िल्मों का फ़ैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं । इसलिए हमेशा की तरह एक बार फ़िर सलमान खान ने ईद को अपने फ़ैंस के साथ सेलिब्रेट करने का अपना कमिटमेंट पूरा किया और अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को ईद के मौके पर रिलीज करने का ऐलान किया । जहां इसकी रिलीज में अभी समय है वहीं फ़ैंस फ़िल्म की एक झलक देखने के लिए उत्साहित हैं । ऐसे में बॉलीवुड हंगामा ने आपको एक्सक्लूसिवली बताया था कि मेकर्स सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का टीजर रिलीज करने वाले हैं जिसमें फ़िल्म की भव्यता की एक झलक दर्शकों को देखने को मिल जाएगी । मेकर्स मार्च में राधे के टीजर को रिलीज करने वाले थे लेकिन अब प्लान में थोड़ा बदलाव आ गया है ।

SCOOP: सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का एक्शन-रोमांस और ड्रामा से पैक ट्रेलर इस दिन होगा लॉन्च

सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का टीजर जल्द होगा लॉन्च

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने हमें बताया कि, “राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के टीजर को रिलीज करने का प्लान फ़िलहाल ड्रॉप कर दिया है । और अब मेकर्स डायरेक्ट ट्रेलर ही लॉन्च करेंगे । राधे का ट्रेलर अप्रैल महीने के पहले हफ़्ते में आने की उम्मीद है । मेकर्स ने फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक रिलीज से ठीक दो महीने पहले यानि 13 मार्च को लॉन्च किया था और इसे काफ़ी अच्छी प्रतिक्रिया मिली । इसलिए अब मेकर्स चाहते हैं कि फ़िल्म के ट्रेलर को भी ज्यादा से ज्यादा लोग पसंद करें जिससे फ़िल्म के लिए प्रत्याशा और बढ़े ।”

ट्रेलर में दर्शकों को रिझाने के वो सभी तत्त्व मौजूद

सूत्र ने आगे बताया कि, “राधे का थीएट्रिकल ट्रेलर काफ़ी अच्छे से एडिट किया गया है । इसमें दर्शकों को रिझाने के लिए वो सब कुछ मौजूद है जो फ़िल्म देखने के लिए प्रत्याशा को और बढ़ा देगा । सलमान की डायलॉगबाजी से लेकर एक्शन, रणदीप हुड्डा के साथ दुश्मनी, दिशा पाटनी के साथ रोमांस इत्यादि । इस बार ईद पर सलमान के फ़ैंस निराश नहीं होंगे ।”

लेकिन देश में बढ़ते कोरोना संक्रमितों की संख्या ने चिंता को और बढ़ा दिया है । खासकर महाराष्ट्र में कोरोना महामारी का एक बार फ़िर विकराल रूप देखने को मिल रहा है । ऐसे में इस बात का भी डर है कि कहीं समर सीजन में रिलीज होने वाली फ़िल्में पोस्टपोन न हो जाए । सलमान की राधे भी ईद के मौके पर 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । राधे का बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 से होगा । सूत्र ने कहा, “अभी तक तो सभी प्लान के मुताबिक है और कोई भी फ़िल्म की रिलीज पोस्टपोन नहीं हुई है । राधे और सत्यमेव जयते 2 भी अपने तय समय पर ही रिलीज होंगी ।”

राधे में सलमान के साथ, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं । फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जिसका निर्माण सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है । फिल्म ईद के मौके पर 13 मई, 2021 में रिलीज़ की जाएगी ।