सलमान खान को अक्सर बड़े दिल वाले के रूप में जाना जाता है । और अब सलमान खान जल्द ही अपनी रोमानिया गर्लफ़्रेंड यूलिया वंतूर, जो प्रेम सोनी की फ़िल्म, राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला, के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, के प्रति भी दरियादिली दिखाने वाले है । जी हां, ये सुनने में आ रहा है कि, सलमान खान यूलिया वंतूर की डेब्यू फ़िल्म में एक स्पेशल रोल निभाते हुए नजर आएंगे । कहा जा रहा है कि, इस फ़िल्म में, जिसमें यूलिया एक आध्यात्मिकता की तलाश में है, सलमान खान के लिए बहुत ही स्पेशल रोल लिखा जा रहा है ।

खुलासा : यूलिया वंतूर की डेब्यू फ़िल्म राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला में सलमान खान का होगा स्पेशल रोल

सलमान खान फ़िल्म के निर्देशक के बहुत करीब है

इस बारें में सूत्र ने बताया कि, ''सलमान न केवल यूलिया के करीब है । वह फ़िल्म के निर्देशनक प्रेमी सोनी, जिसने मिस्टर एंड मिसेज खन्ना फ़िल्म में उन्हें निर्देशित किया था, से बहुत प्यार करते है । जब प्रेम सोनी कुछ साल पहले बहुत बीमार हो गए थे, तब सलमान ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया था । और अब जब प्रेम एक बार फ़िर फ़िल्म निर्देशन में आ चुके हैं और सलमान की गर्लफ़्रेंड को उसमें लीड रोल निभाने का चांस दे रहे है, तो यह स्वभाविक है कि, सलमान को इसमें स्पेशल रोल के लिए कहा जाए ।''

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने एली अवराम को बांहों में भर लिया और ये देख यूलिया वंतूर बस हंसती रह गईं…!

राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला में सलमान को कैसे समायोजित किया जाता है, ये देखने के लिए हम बेसब्री से प्रतीक्षा कर सकते है ।