संजय लीला भंसाली की बहुप्रतिक्षित म्यूजिकल लव स्टोरी फ़िल्म बैजू बावरा, जो 1952 में विजय भट्ट द्दारा बनाई गई क्लासिक फ़िल्म बैजू बावरा का रीमेक है, में रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे । वहीं आलिया भट्ट फ़ीमेल लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आएंगी । और अब मेकर्स को एक और ए लिस्टर एक्टर की तलाश है जो फ़िल्म में तानसेन का किरदार अदा कर सके । ऐसे में सुनने में आ रहा है कि फ़िल्ममेकर चाहते हैं कि सिंगर तानसेन का किरदार अजय देवगन निभाए ।

SCOOP: संजय लीला भंसाली चाहते हैं कि बैजू बावरा में अजय देवगन ही बनें तानसेन, ये है इसकी वजह

अजय देवगन को बनाना चाहते हैं तानसेन

हालांकि अजय देवगन ने अभी तक बैजू बावरा में तानसेन के किरदार के लिए हामी नहीं भरी है । लेकिन इस बात की पूरी संभावना है कि वो इसके लिए हामी भर देंगे । इस बारें में जानकार सूत्र ने बताया कि, “जब संजय लीला भंसाली ने 23 साल बाद गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन के साथ काम किया, तो वह थोड़े आशंकित थे । लेकिन दोनों ने साथ में एक बार फ़िर शानदार काम किया । संजय लीला भंसाली को लगता है कि गंगूबाई काठियावाड़ी की सफलता में अजय का भी बड़ा हाथ है । वह चाहते हैं कि अजय बैजू बावरा का हिस्सा बनें क्योंकि फ़िल्म में उनका किरदार काफ़ी अलग तरह का है । अजय को भी चुनौतीपूर्ण किरदार लेने में कोई परेशानी नहीं है ।”

माना जा रहा है कि यदि अजय देवगन इस फ़िल्म के लिए हामी भर देते हैं तो रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और अजय की तिकड़ी बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचा देगी ।

अब ये तो आगे आने वाला वक्त ही बताएगा कि बैजू बावरा में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के बाद कौन-कौन से कलाकार की एंट्री होती है ।