पिछले डेढ़ साल से अपनी रिलीज का इंतजार कर रही रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की कॉप ड्रामा सूर्यवंशी फ़ाइनली 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है । सूर्यवंशी में अक्षय कुमार खतरनाक एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में अक्षय के अलावा कैटरीना कैफ़ भी नजर आएंगी । वहीं अजय देवगन अपने सिंघम अवतार और रणवीर सिंह सिम्बा अवतार में एक विस्तारित कैमियो में नजर आएंगे । इसी बीच बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि रोहित शेट्टी ने सूर्यवंशी का प्रमोशन कुछ अलग हटकर करने की प्लानिंग की है ।

SCOOP: अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में अजय देवगन और रणवीर सिंह का स्क्रीन टाइम 30 मिनट से ज्यादा, प्रमोशन के लिए एक साथ आए सिंघम-सिम्बा-सूर्यवंशी

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी

जैसा कि हमने पहले बताया था कि रोहित शेट्टी ने अनूठी मार्केटिंग स्ट्रेटजी निकाली है । यानि वह फ़िल्म के गानों के साथ फ़िल्म का प्रमोशन करेंगे । और अब बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि रोहित शेट्टी ने सूर्यवंशी के लिए एक वीडियो शूट करने का भी फ़ैसला किया है जिसमें अक्षय के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे ।

इस बारें में डिटेल में बताते हुए सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “रोहित अक्षय के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ कई सोलो वीडियो भी शूट करेंगे । असल में रोहित ने इन वीडियोज की शूटिंग इसी सप्ताह पीवीआर सिनेमाघरों में पूरी की । यह पहली कॉप यूनिवर्स फिल्म है इसलिए वह इसे तरह से पेश करना चाहते हैं कि तीनों सुपरस्टार्स एक साथ ग्रैंड लेवल पर नजर आए । इसके अलावा रोहित फ़िल्म की रिलीज से पहले एक टीजर भी रिलीज करेंगे जिसमें सिम्बा, सिंघम और सूर्यवंशी तीनों नजर आएंगे ।”

सिम्बा, सिंघम और सूर्यवंशी के साथ इन वीडियोज को रोहित सूर्यवंशी के प्रमोशन में इस्तेमाल करेंगे । जब सूत्र से पूछा गया कि सूर्यवंशी में अजय देवगन और रणवीर सिंह का रोल क्या होगा, इस पर सूत्र ने बताया, “सूर्यवंशी में अजय और रणवीर का स्क्रीन टाइम 30 मिनट से ज्यादा है ।” अजय देवगन और रणावीर सिंह की मौजूदगी फ़िल्म में हाई ऑक्टेन एक्शन सीन्स की उम्मीद पैदा करती है ।