रणबीर कपूर जल्द ही संदीप रेड्डी वांगा की डार्क गैंगस्टर ड्रामा एनिमल में एक अलग तरह का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में रणबीर कपूर के साथ परिणीति चोपड़ा, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी नजर आएंगे । इस फ़िल्म की शूटिंग अप्रैल 2022 में शुरू होगी और 6 महीने लगातार शूटिंग करने के बाद मेकर्स ने अक्टूबर 2022 में इसकी शूटिंग खत्म करने की प्लानिंग की है । और अब बॉलीवुड हंगामा को रणबीर कपूर की एनिमल को लेकर एक एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है ।

SCOOP: रणबीर कपूर की डार्क गैंगस्टर ड्रामा एनिमल 2023 के ईद वीकेंड पर हो सकती है रिलीज, मेकर्स ने शुरू की प्लानिंग ?

रणबीर कपूर की एनिमल

ट्रेड सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “संदीप रेड्डी वांगा के साथ रणबीर की एनिमल एक लार्जर देन लाइफ़ इंटेंस गैंगस्टर ड्रामा फ़िल्म है जिसमें एक साथ कई इमोशंस देखने को मिलेंगे । खुशी, क्रोध, अहंकार सभी तरह के इमोशंस का ऐसा रूप इससे पहले कभी देखने को नहीं मिला होगा । क्योंकि यह एक अलग तरह की फ़िल्म है इसलिए मेकर्स इसकी मेकिंग और रिलीज प्लान को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं । निर्माता भूषण कुमार ने पहले से ही एनिमल के सभी स्टैकहोल्डर्स के साथ इसकी रिलीज को लेकर बातचीत शुरू कर दी है । यदि सब कुछ प्लान के मुताबिक हुआ तो रणबीर की एनिमल 2023 की ईद पर विश्वस्तर पर रिलीज होगी ।”

सूत्र ने आगे बताया, “यह एक बड़ी कमर्शियल फ़िल्म है । इसलिए मेकर्स को लगता है कि इसकी रिलीज के लिए एक परफ़ेक्ट समय होना चाहिए । और इसलिए ईद से बढ़कर परफ़ेक्ट समय और कोई नहीं हो सकता । फ़िल्म की कहानी के अलावा फ़िल्म का म्यूजिक भी बहुत दमदार है ।”

यदि मेकर्स फ़ाइनलीइ ईद 2023 को एनिमल की रिलीज डेट के रूप में फ़िक्स कर देते हैं, तो यह रणबीर की अब तक की पहली ईद रिलीज होगी । दिलचस्प बात यह है कि फ़िल्मों की रिलीज के लिए ईद को सलमान खान ने एक बड़ा फ़ेस्टिव टाइम बना दिया है । ईद पर रिलीज हुई सलमान की फ़िल्मेंवांटेड, दबंग, बॉडीगार्ड, एक था टाइगर, बजरंगी भाईजान और सुल्तान ब्लॉकबस्टर साबित हुईं इसलिए अब लगभग हर बॉलीवुड फ़िल्म ईद पर रिलीज होना चाहती है ।