भारत के बेहतरीन और सबसे प्रगतिशील कॉन्टेंट क्रिएटर्स में से एक, अबुंदन्शीया एंटरटेनमेंट ने आज घोषणा की कि उन्होंने मलयालम प्रोडक्शन कंपनी फ्राइडे फिल्म हाउस के साथ हाथ मिलाया है उन्ही की प्रशंसित और दिल को छू लेने वाली मलयालम फिल्म #होम का हिंदी रीमेक बनाने के लिए । #होम एक भावनात्मक कहानी है, एक तकनीकी रूप से चुनौतीपूर्ण पिता ओलिवर ट्विस्ट की जो आज की डिजिटल दुनिया में अपने बच्चों के साथ फिर से जुड़ने का प्रयास करता है। फिल्म स्पष्ट रूप से इस बात की बारीकियों को पकड़ती है कि सोशल मीडिया हमारे समाज में रिश्तों को कैसे प्रभावित करता है। #होम स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अपने हालिया प्रीमियर पर एक त्वरित हिट बन गया और IMDB पर एक अभूतपूर्व 9.0 रेटिंग का दावा करता है। दोनों कंपनियां पहले मलयालम फिल्म अंगमाली डायरीज का हिंदी रीमेक बनाने के लिए एक साथ आई थीं, जो वर्तमान में प्री-प्रोडक्शन में है।

मलयालम फिल्म #होम का हिंदी रीमेक बनाएंगे अबुंदन्शीया एंटरटेनमेंट और फ्राइडे फिल्म हाउस

मलयालम फिल्म #होम का हिंदी रीमेक

एक हल्की-फुल्की और खट्टी-मीठी कहानी में, #होम प्रभावी रूप से हमारे जीवन पर डिजिटल उपकरणों के लगातार बढ़ते प्रभाव को चित्रित करता है, जिसमें एक पूरी पीढ़ी का संघर्ष, आधुनिक संबंध जो ऑनलाइन बनाया जाता हैं और कैसे हम कभी-कभी हमारे आस-पास वास्तविक और असाधारण कहानियों से चूक जाते हैं जब हमारा सारा फोकस ऑनलाइन रहता हैं।

अपनी शुरुआती यात्रा में, अबुंदन्शीया एंटरटेनमेंट ने दर्शकों-केंद्रित, प्रभावशाली कॉन्टेंट निर्माण का एक प्रभावशाली ट्रैक-रिकॉर्ड बनाया है, जिसमें हाल ही में रिलीज़ हुई विद्या बालन-स्टारर शेरनी और शकुंतला देवी, एयरलिफ्ट, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, शेफ और नूर जैसी फिल्में शामिल हैं। साथ ही ओरिजिनल सीरीज जैसे ब्रीद एंड ब्रीद: इनटू द शैडो। सुरेश त्रिवेणी की 'जलसा' जैसी आने वाली फिल्मों के साथ। अबुदंतिया एंटरटेनमेंट सुरिया के 2डी एंटरटेनमेंट के साथ प्रशंसित, ब्लॉकबस्टर 'सूरराई पोटरु' के हिंदी रीमेक का भी निर्माण कर रहा है।

फ्राइडे फिल्म हाउस दक्षिण भारत की प्रमुख कॉन्टेंट कंपनियों में से एक है और यह ऐसी फिल्मों का निर्माण करते हुए नयी कहानियों और नई प्रतिभाओं का समर्थन करने के लिए जाना जाता है जो वास्तव में उस समाज को दर्शाता हैं जिसमें हम रहते हैं। उनकी विविध प्रकार की फिल्में जैसे अंगमाली डायरीज, सूफीयम सुजातायम, त्रिशूर पूरम, जून , और #होम इस भावना को प्रतिध्वनित करता है।

अबुंदन्शीया एंटरटेनमेंट के संस्थापक और CEO विक्रम मल्होत्रा कहते हैं, “हम #होम जैसी एक सुंदर और प्रासंगिक फिल्म को फिर से बनाने के अवसर से खुश हैं, जो दुनिया पर एक ऐसा सामयिक लेकिन मनोरंजक बयान है जिसमें हम आज रहते हैं। अबुंदन्शीया एंटरटेनमेंट ने हमेशा सार्थक कहानी को दिल को छू लेने वाले मनोरंजन के साथ जोड़ने में विश्वास किया है और #होम का हिंदी रीमेक उस यात्रा का एक और कदम है। विजय और फ्राइडे फिल्म हाउस में, हमारे सहयोगी हैं जो हमारी दृष्टि और संवेदनशीलता को साझा करते हैं और अंगमाली डायरीज के विकसित रीमेक के बाद फिर से उनके साथ हाथ मिलाते हुए मुझे खुशी हो रही है।”

अभिनेता-निर्माता और फ्राइडे फिल्म हाउस के संस्थापक, विजय बाबू कहते हैं, “#होम रिश्तों के बारे में बात करता है और डिजिटल युग में वे कैसे विकसित हो रहे हैं। यह एक सार्वभौमिक विषय है और मैं वास्तव में उत्साहित हूं कि इस फिल्म को अब हिंदी रीमेक के माध्यम से व्यापक, अखिल भारतीय दर्शकों के लिए अनुकूलित किया जाएगा। अंगमाली डायरीज के हिंदी रीमेक पर अबुंदन्शीया एंटरटेनमेंट के साथ जुड़ने के बाद, हम अपनी फिल्म को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की उनकी क्षमता में विश्वास करते हैं और मैं एक बार फिर विक्रम और टीम के साथ साझेदारी करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।”