नाग अश्विन द्वारा निर्देशित साई-फ़ाई थ्रिलर कल्कि 2898 AD में भारतीय सिनेमा के दिग्गज स्टार्स अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएँगे । लेकिन जहां फ़ैंस कई सालों बाद एक बार फिर अमिताभ बच्चन और कमल हासन को स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए उत्सुक थे वहीं हमें पता चला है कि, कल्कि 2898 AD में असली आमना-सामना प्रभास और कमल हासन के बीच देखने को मिलेगा ।

SCOOP: साई-फ़ाई थ्रिलर कल्कि 2898 AD में प्रभास का होगा कमल हासन के साथ कड़ा मुकाबला ; अमिताभ बच्चन के साथ शूट करेंगे मुश्किल सीन

प्रभास और कमल हासन के बीच आमना-सामना

फ़िल्म से जुड़े क़रीबी सूत्र ने इस बारें में कहा, “कल्कि 2898 AD में अपने आइडल कमल हासन के साथ मुक़ाबला करने के लिए प्रभास घबराते हुए तैयारी कर रहे हैं । हो भी क्यों न, आख़िर प्रभास शुरू से ही कमल हासन के प्रशंसक रहे हैं ।

कल्कि 2898 AD में प्रभास को न सिर्फ कमल हासन बल्कि अमिताभ बच्चन के साथ भी जटिल सीन करने हैं । प्रभास के लिए कमल हासन और अमिताभ बच्चन के साथ इन जटिल सीन की तैयारी के लिए डायरेक्टर नाग अश्विन वर्क शॉप्स आयोजित करेंगे ताकि प्रभास कमल हासन की उपस्थिति में सहज महसूस कर पाए ।

प्रभास ने इससे पहले कभी अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम नहीं किया है । इसलिए वह अब तक, अपनी हर फ़िल्म का सेंटर प्वाइंट रहे । असल में प्रभास की मौजूदगी में फ़िल्ममेकर अन्य स्टार्स को कास्ट करने का खर्च उठाने में असमर्थ थे । लेकिन कल्कि 2898 AD इसका अपवाद है।

कल्कि 2898 AD से बहुत पहले, प्रभास जल्द ही हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर सालार में दिखाई देंगे । होमबेल फिल्म्स द्वारा निर्मित, फिल्म, जिसमें श्रुति हासन और जगपति बाबू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं, प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है, जो ब्लॉकबस्टर केजीएफ फ्रेंचाइजी देने के लिए जाने जाते हैं। यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।