एक तरफ़ जहां गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करने में जुटी हुई है वहीं दूसरी तरफ़ गदर कीसकीनाउर्फ़ अमीषा पटेल के एक के बाद एक बयान देकर चर्चा में बनी हुई हैं । जैसा कि सभी को पता है की गदर 2 में गदर- एक प्रेम कथा की तुलना में सनी देओल (तारा सिंह) और अमीषा पटेल (सकीना) के साथ में लिमिटेड सींस थे । इसी से नाराज़ होकर अमीषा पटेल ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए एक्सप्लोसिव इंटरव्यू में कहा था कि यदि गदर 3 बनती है और उसमें तारा सिंह के सकीना के साथ ज्यादा सीन नहीं हुए तो वह गदर 3 नहीं करेंगी । और अब अमीषा पटेल के इस बयान पर गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है ।

EXCLUSIVE: सनी देओल के साथ कम स्क्रीन टाइम मिलने पर नाराज अमीषा पटेल ने गदर 3 रिजेक्ट करने का मन बनाया ; डायरेक्टर अनिल शर्मा ने दो टूक कहा, “सकीना का किरदार उनके नहीं, मेरे दिल से पैदा हुआ था ; उनके कहने से क्या होता है”

अमीषा पटेल ने गदर 3 के लिए रखी शर्त 

सबसे पहले बता दें कि अमीषा ने क्लीयरली बॉलीवुड हंगामा से कहा था, “मैं न केवल नरेशन के दौरान ही यह क्लीयर कर दूंगी कि अगर तारा और सकीना का साथ में ज्यादा स्क्रीन टाइम नहीं हुआ तो मैं गदर 3 रिजेक्ट कर दूंगी । मैं फिर फ़िल्म ही नहीं करूंगी । मैं अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करूंगी क्योंकि मैं जानती हूं कि इस बार उन्हें क्या कमी महसूस हुई । वे तारा और सकीना के लिए थिएटर में आ रहे हैं । उनका प्यार और लगाव तारा और सकीना के लिए है । केट विंसलेट और लियोनार्डो डिकैप्रियो के बिना आपके पास टाइटैनिक (1997) नहीं हो सकती । इस वजह से, एनआरआई दर्शकों ने फिल्म को उस तरह से नहीं देखा जैसा कि उन्होंने गदर एक प्रेम कथा को देखा था ।

और जब गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा से अमीषा के इस बयान पर रिएक्शन देने के लिए कहा गया तो उन्होंने बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिव कहा, “अमीषा जी ने फिल्म के दौरान बहुत सारी बातें कही हैं । मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा । मैं उनका सम्मान करता हूं और करता रहूंगा । सकीना का किरदार उनके नहीं, मेरे दिल से पैदा हुआ था । मैं खुद नहीं जानता कि गदर 3 में क्या होगा । उनको कहने से क्या होता है ? मुझे खुशी है कि वह गदर से इतनी जुड़ी हुई है । मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं. वो अच्छा या बुरा जो भी बोले, उनका मन है ।

गदर 2 की रिलीज से पहले भी अमीषा पटेल ने कई ट्वीट कर फ़िल्ममेकर्स पर बकाया भुगतान न करने और मिस मैनेजमेंट जैसे आरोप लगाए थे । हालाँकि, गदर 2 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अमीषा और अनिल शर्मा के बीच सब कुछ ठीक लग रहा था । इवेंट में अमीषा ने कहा, “वह (अनिल शर्मा) एक परफेक्शनिस्ट हैं । हमारा रिश्ता बाप-बेटी का है । हम बहुत लड़ते हैं । ये मुझे नाराज़ करते रहते हैं और मैं इनसे लड़ाई करती रहती हूँ । मैंने उन्हें इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया । फिर मैंने उसे दोबारा अनब्लॉक कर दिया । ये हमारा रिश्ता है ।