शाहरुख खान ने फ़ाइनली अपनी कमबैक फ़िल्म पठान की शूटिंग शुरू कर दी है । बॉलीवुड हंगामा शुरूआत से, लगातार आप तक पठान से जुड़ी हर एक्सक्लूसिव अपडेट पहुंचा रहा है । फ़िलहाल पठान की टीम शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ मुंबई स्थित यशराज स्टूडियोज में शूटिंग कर रही है । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही स्पाई थ्रिलर पठान में शाहरुख और दीपिका एजेंट के रूप में नजर आएंगे । कुछ दिन पहले हमने आपको ये भी बताया था कि शाहरुख खान की पठान में डिंपल कपाड़िया भी उनके सीक्रेट मिशन का एक अहम हिस्सा बनेंगी । और अब बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि पठान की स्टार कास्ट से दो और बेहतरीन कलाकार जुड़ गए हैं ।

SCOOP: पठान में शाहरुख खान के स्पाई यूनिवर्स में रॉ एजेंट बनकर शामिल हुए गौतम रोडे और मिर्जापुर के मकबूल उर्फ़ शाजी चौधरी

शाहरुख खान की पठान की शूटिंग शुरू

लोकप्रिय वेब सीरिज मिर्जापुर के मकबूल खान उर्फ़ शाजी चौधरी और टीवी के चर्चित अभिनेता गौतम रोड़े पठान में खास रोल में नजर आएंगे । फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े विश्वस्त सूत्र ने हमें बताया कि, “आदित्य चोपड़ा और यशराज फ़िल्म्स, पठान को शाहरुख के करियर की सबसे बड़ी फ़िल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है । इसलिए मेकर्स ने पठान के स्पाई यूनिवर्स में शाजी चौधरी और गौतम रोड़े को शामिल किया है । फ़िल्म में शाहरुख, दीपिका, शाजी और गौतम रोड़े फ़िल्म में रॉ एजेंट के रूप में नजर आएंगे और डिंपल कपाड़िया इनका नेतृत्व करती हुई दिखाई देंगी ।”

शाजी और गौतम की कास्टिंग के बारे में पूछे जाने पर सूत्र ने हमें बताया, “मिर्जापुर में शाजी के किरदार- मकबूल खान ने दर्शकों को खासा प्रभावित किया ऐसे में पठान में वह रॉ एजेंट बनकर अपना करिज्मा एक बार फ़िर दर्शकों पर चलाएंगे । वहीं गौतम रोड़े टीवी इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम और अच्छी फ़िजिक वाले अभिनेता हैं ऐसे में उन्हें रॉ एजेंट के रूप में देखना दर्शकों को यकीनन अच्छा लगेगा । दोनों कलाकारों के अभिनय ने पहले ही दर्शकों का दिल जीत लिया है ।”

जब सूत्र से पूछा गया कि पठान में एक से बढ़कर टैलेंट को शामिल करने की खास वजह, तो इस पर सूत्र ने बताया, “यशराज फ़िल्म्स और आदित्य एक विशाल स्पाई यूनिवर्स का निर्माण कर रहे हैं इसलिए इसमें एक से बढ़कर एक किरदारों को शामिल किया जा रहा है ।”

पठान की बात करें तो इसमें शाहरुख एजेंट बनकर एक खुफ़िया मिशन पर काम करेंगे जिसमें उनका साथ देंगी दीपिका पादुकोण । जबकि जॉन अब्राहम इस फ़िल्म में निगेटिव किरदार में नजर आएंगे । शाहरुख की पठान 2021 में दिवाली पर रिलीज होने की उम्मीद है ।