हिंदी सिनेमा को सत्या, शूल, कौन, अक्स, 1971, राजनीति, गैंग्स ऑफ़ वासेपुर, स्पेशल 26, अलीगढ़ जैसी बेहतरीन फ़िल्में देने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी ने डिजीटल वर्ल्ड में भी अपनी प्रतिभा को साबित किया और एक से बढ़कर एक वेब सीरिज दी । जिसमें सबसे ज्यादा लोकप्रिय साबित हुई अमेजॉन प्राइम वीडि्यो पर आई द फ़ैमिली मैन और द फ़ैमिली मैन 2 । शो की कहानी, थ्रिल एलिमेंट, निर्देशन से लेकर स्टार कास्ट के अभिनय ने हर किसी का दिल जीत लिया । लेकिन शो की लीड मनोज बाजपेयी ने अपने असाधारण परफ़ोर्मेंस से शो में चार चांद लगा दिए और अपनी काबिलियत एक बार फिर साबित की ।

SCOOP: द फ़ैमिली मैन की जबरदस्त सफ़लता के बाद मनोज बाजपेयी ने बढ़ाई अपनी फ़ीस, सीजन 3 के लिए चार्ज करेंगे 20-22 करोड़ रु

मनोज बाजपेयी ने बढ़ाई अपनी फ़ीस

द फ़ैमिली मैन 2 के आखिर में शो के तीसरे सीजन की हिंट ही मिल जाती है । और अब दर्शक पहले से भी ज्यादा उत्साहित हैं द फ़ैमिली मैन 3 को देखने के लिए । दोनों सीजन की सफ़लता के बाद अब कहा जा रहा है कि मनोज ने नए सीजन के लिए अपनी फ़ीस में भी इजाफ़ा करने का फ़ैसला किया है । बॉलीवुड हंगामा ने पहले बताया था कि मनोज ने दूसरे सीजन के लिए लगभग 8-10 करोड़ रु फ़ीस चार्ज की है ।

2.25 से 2.50 करोड़ रु प्रति एपिसोड

और अब शो से जुड़े करीबी सूत्र ने हमें बताया है कि, “हमने जो सुना है, उसके मुताबिक द फैमिली मैन सीजन 3 के लिए मनोज ने 2.25 से 2.50 करोड़ रु प्रति एपिसोड मांगे हैं । क्योंकि अभिनेता को लगता है कि वह इस कीमत के हकदार हैं क्योंकि द फ़ैमिली मैन अब तक का सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक बन गया है । इसके अलावा दर्शकों ने मनोज के अभिनय को खूब सराहा है । इसलिए उन्होंने अब नए सीजन के लिए ये अपनी फ़ीस बढ़ाने की डिमांड की है । इस बारें में अभी बातचीत चल रही है ।”

इंडस्ट्री के अंदरुनी सूत्र ने हमें बताया कि, “शो के दोनों सीजन में 9_9 एपिसोड हैं तो सीजन 3 में भी कमोबेश 9 ही एपिसोड देखने को मिलेंगे, तो इस तरह से मनोज तीसरे सीजन के लिए लगभग कुल 20.25 से 22.50 करोड़ रु की फ़ीस चार्ज कर रहे हैं । तो यह दूसरे सीजन का एकदम डबल चार्ज हो गया । मनोज अब डिजीटल वर्ल्ड के आमिर खान हैं । शो में उनकी मौजूदगी और शानदार अभिनय शो की व्यूरशिप बढ़ाता है । अच्छा होगा यदि मनोज अपनी डिमांड की हुई फ़ीस पा ले । वेब वास्तव में उनके जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के लिए वरदान साबित हुआ है।”