कई बेहतरीन फ़िल्मों का हिस्सा रह चुकी कियारा आडवाणी अब रणवीर सिंह के साथ फ़रहान अख़्तर निर्देशित फ़िल्म डॉन 3 में फ़ीमेल लीड के रूप में नज़र आने वाली हैं । इस खबर को सबसे पहले बॉलीवुड हंगामा ने अपने सम्मानित पाठकों तक पहुँचाया था । और अब हमें फ़ीमेल कास्टिंग की एक अंदर की एक्सक्लूसिव खबर पता चला है । हमारे विश्वसनीय सूत्रों से हमें पता चला है कि, मेकर्स को असल में डॉन 3 के लिए कृति सेनन और कियारा आडवाणी में से किसी एक को चुनना था और बाद में उन्होंने फ़ाइनली कियारा आडवाणी को चुना ।

SCOOP: कियारा आडवाणी ने डॉन 3 के लिए चार्ज की अपने करियर की सबसे ज्यादा फ़ीस ; 13 करोड़ रु में साइन की एक्शन फ़िल्म

डॉन 3 के लिए कियारा आडवाणी ने वसूली मोटी फ़ीस

फरहान अख्तर ने डॉन 3 के लिए दो एक्ट्रेस को शॉर्टलिस्ट किया था, लेकिन रणवीर सिंह, कियारा आडवाणी को फिल्म में लेने के लिए बहुत उत्सुक थे । दरअसल, रणवीर और कियारा दोनों रियल लाइफ़ में एक बहुत ही सहज बॉण्ड साझा करते हैं इसलिए उन्हें लगा कि क्यों न इस बॉण्ड को ऑन स्क्रीन भी दिखाया जाए । इसके बाद फरहान, कियारा आडवाणी के पास गए और उन्हें डॉन 3 ऑफर की ।एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली बताया।

सूत्र ने आगे कहा कि कियारा ने डॉन 3 के लिए प्रीमियम फ़ीस वसूल की है । निर्माता उन्हें अब तक का सबसे बड़ा भुगतान देकर बहुत खुश थे ।डॉन 3 में आने के लिए कियारा ने 13 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं । यह अब तक की उनकी सबसे बड़ी फीस है जो उन्होंने डॉन 3 के लिए चार्ज की है  । डॉन 3 के लिए कियारा ने जो फ़ीस चार्ज की है वह उनकी ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की एक्शन स्पाई ड्रामा वॉर 2 से लगभग 50 प्रतिशत अधिक है ।सूत्र ने हमें आगे बताया ।

डॉन 3 की शूटिंग एक बड़े शेड्यूल के साथ अगस्त में शुरू होने वाली है और यह 2025 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी ।