साल 2023 में, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से फिर से फॉर्म में लौटे रणवीर सिंह के पास फ़िल्मों की लाइन लगी हुई है । रणवीर सिंह की रोमाचांक फ़िल्मों की लिस्ट में सिंघम अगेन, डॉन 3 और शक्तिमान के अलावा अब एक और एक्शन थ्रिलर जुड़ने वाली है । सुनने में आ रहा है कि, उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य धर एक ज़बरदस्त एक्शन थ्रिलर बनाने वाले हैं और इसके लिए उनकी फ़र्स्ट च्वाइस रणवीर सिंह हैं । वहीं रणवीर सिंह को भी फ़िल्म की स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई है इसलिए माना जा रहा है कि, वह आदित्य धर की फ़िल्म को प्राथमिकता दे रहे हैं ।

उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक डायरेक्टर आदित्य धर की मेगाबजट एक्शन थ्रिलर में रणवीर सिंह बन सकते हैं सीक्रेट एजेंट ; स्क्रिप्ट पढ़ते ही शूटिंग के लिए दी डेट्स

रणवीर सिंह करेंगे आदित्य धर की फ़िल्म

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने कहा, “उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद, आदित्य धर कुछ खास बनाना चाह रहे हैं और फ़ाइनली उन्होंने अपनी अगली एक्शन थ्रिलर के लिए रणवीर सिंह को बतौर लीड लेने का फ़ैसला किया है । यह फिल्म भारतीय खुफिया एजेंसियों की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इसमें रणवीर को एक बिल्कुल नए अवतार में देखा जाएगा । यह एक वास्तविक, वीर और लार्जर देन लाइफ़ फ़िल्म होगी । रणवीर और आदित्य पिछले 3 हफ्तों में 4 से 5 बार मिल चुके हैं और जल्द ही कागजी कार्रवाई पूरी होने की उम्मीद है ।

रणवीर ने फ़िल्म की स्क्रिप्ट सुनते ही पहली ही मुलाक़ात में तुरंत हां कर दी थी । रणवीर आदित्य धार की फ़िल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए । उन्होंने अपनी टीम से अपने कैलेंडर पर फिर से काम करने और आदित्य धर की फिल्म को प्राथमिकता पर रखने को कहा । क्योंकि डॉन 3 और शक्तिमान अभी प्लानिंग स्टेज में हैं इसलिए रणवीर अब सबसे पहले आदित्य धर की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे ।

अब जबकि ये पूरी तरह से कन्फर्म हो गया है कि, संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा फ़िलहाल होल्ड पर चली गई है । और रणवीर ने अपने डेट्स के कैलेंडर को रिवाइज भी कर लिया है ।सिंघन अगेन की शूटिंग ख़त्म करने के बाद रणवीर सीधे मई 2024 तक आदित्य धर की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे । फिर उसके बाद वह अगस्त/सितंबर से डॉन 3 की शूटिंग शुरू करेंगे । फिर मई/जून 2025 से अपनी सुपरहीरो ड्रामा शक्तिमान की शूटिंग शुरू करेंगे ।सूत्र ने बताया । इसी के साथ उम्मीद जताई जा रही है कि, रणवीर जल्द ही आदित्य धर की फ़िल्म के लिए पेपर वर्क कर लेंगे ।

रणवीर की जल्द रिलीज होने वाली फ़िल्मों की बात करें तो वह इस स्वतंत्रता दिवस 2024 के वीकेंड के  दौरान अजय देवगन की रोहित शेट्टी निर्देशित सिंघम अगेन में कैमियो करते हुए नज़र आएंगे ।