कैटरीना कैफ जल्द ही एक बार फ़िर सलमान खान के साथ उनकी आगामी फ़िल्म टाइगर 3 में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में न केवल कैटरीना की सलमान खान के साथ रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी, बल्कि खतरनाक एक्शन सीन्स भी देखने को मिलेंगे । कैटरीना कैफ ने इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी है । बॉलीवुड की सबसे फ़िट एक्ट्रेस मानी जानी वाली कैटरीना का टाइगर जिंदा है के बैकग्राउंड में 'नूर' गाने के साथ किया गया एक्शन सीन पिछले 20 वर्षों में महिला अभिनेत्री द्दारा निभाया गया सबसे दमदार एक्शन सीन माना जाता है । और अब टाइगर 3 में कैटरीना इसके एक लेवल और ऊपर जाने वाली हैं । यानि टाइगर 3 में कैटरीना का अभी तक का सबसे खतरनाक एक्शन सीन देखने को मिलेगा वो भी सोलो ।

SCOOP: सलमान खान की टाइगर 3 में होगा कैटरीना कैफ का अभी तक का सबसे खतरनाक सोलो एक्शन सीन, बिना किसी बॉडी डबल के खुद करेंगी सभी स्टंट्स

कैटरीना कैफ का सबसे खतरनाक एक्शन सीन

टाइगर 3 में एक बार फिर ज़ोया के रूप नजर आने वाली कैटरीना अपने किरदार के लिए कोई कर नहीं छोड़ रही हैं । करीबी ट्रेड सूत्र ने बताया, “कैटरीना काअ जोया किरदार उनके अभी तक निभाए हुए किरदारों में से सबसे ज्यादा लोकप्रिय और प्रतिष्ठित है । इसलिए टाइगर 3 में भी मेकर्स ने कैटरीना के जोया किरदार को और भी ज्यादा लोकप्रिय और प्रतिष्ठित बनाने की पूरी प्लानिंग कर ली है । मेकर्स ने कैटरीना के लिए टाइगर 3 में एक सबसे खतरनाक एक्शन सीन प्लान किया जिसे उन्हें अकेले ही करना है । इसे कैटरीना के करियर का सबसे बड़ा एक्शन सीन कहा जा रहा है । वह कुछ ऐसा करती दिखाई देंगी जो इससे पहले उन्होंने कभी नहीं किया ।”

सूत्र ने आगे यह भी बताया कि कैटरीना चुपचाप अपनी फ़िटनेस पर काम कर रही हैं ताकि वह सभी स्टंट्स खुद ही कर सकें ।

“कैटरीना वर्तमान में भी सबसे अच्छी स्थिति में है, और यह टाइगर 3 के लिए उनकी तैयारी के एक हिस्से के रूप में की गई कड़ी मेहनत का परिणाम है । वह जोया के किरदार को एक पायदान ऊपर ले जाना चाहती हैं । टाइगर 3 में प्लान किया गया एक्शन सीन सोलो एक्शन सीन रहेगा जिसे कैटरीना अकेले ही करेंगी । और यह भारतीय सिनेमा में एक महिला किरदार के लिए किया जाने वाला अब तक का सबसे बड़ा एक्शन सीन होगा ।” सूत्र ने आगे यह भी बताया कि इसके अलावा कैटरीना सलमान के साथ भी कई एक्शन सीन करती हुई नजर आएंगी ।

टाइगर 3 की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है । इसके बाद फ़िल्म की टीम विदेश रवाना होगी । टाइगर 3 साल 2022 में दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।