शिल्पा शेट्टी ने काफ़ी सालों बाद एक बार फ़िर प्रियदर्शन की कॉमेडी फ़िल्म हंगामा 2 के साथ अपना कमबैक किया था । हंगामा 2, 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर डायरेक्ट रिलीज हुई थी लेकिन फ़िल्म को उम्मीद के मुताबिक रेस्पॉन्स नहीं मिला । राज कुंद्रा के पोर्न फिल्म विवाद सामने आने से शिल्पा शेट्टी के कमबैक पर बहुत बुरा असर पड़ा । इसका खुलासा हंगामा 2 के करीबी सूत्र ने किया । सूत्र ने बताया कि, अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण और उन्हें कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने से जुड़े मामले में गिरफ़्तार हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की वजह से शिल्पा की कमबैक फ़िल्म हंगामा 2 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उम्मीद के मुताबिक व्यूअरशिप नहीं मिली ।

राज कुंद्रा के पोर्न फिल्म विवाद ने शिल्पा शेट्टी के कमबैक को कर दिया फ़्लॉप,  हंगामा 2 से सबक लेकर शिल्पा की दूसरी फ़िल्म निकम्मा हुई पोस्टपोन

राज कुंद्रा की वजह से शिल्पा शेट्टी का कमबैक फ़्लॉप रहा

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने मुझे बताया, “इसने ( राज कुंद्रा के पोर्न फिल्म विवाद ने) फिल्म के प्रदर्शन को प्रभावित किया । सोशल मीडिया पर फिल्म को बॉयकॉट करने की मुहिम चल रही थी । Disney+ Hotstar ने इसे गंभीरता से नहीं लिया । या हो सकता है कि उन्होंने इस उम्मीद में इसे नजरअंदाज कर दिया कि फिल्म प्रभावित नहीं होगी । लेकिन ऐसा नहीं हुआ, और इस विवाद से फ़िल्म बुरी तरह से प्रभावित हुई । ”

सूत्रों की मानें तो, शिल्पा के पति की गिरफ्तारी के कारण हंगामा 2 ने कम से कम 15 प्रतिशत दर्शकों की संख्या खो दी । यह विडंबना ही है कि 14 साल बाद अभिनय में शिल्पा की वापसी हंगामा 2 की यूएसपी थी ।

हंगामा 2 की परफ़ोर्मेंस से सबक लेकर शिल्पा की दूसरी फ़िल्म निकम्मा की टीम सचेत हो गई है । सूत्र ने बताया कि निकम्मा पूरी चो चुकी है । निर्माता सोनी पिक्चर्स यह देखने के लिए इंतजार कर रहे थे कि हंगामा 2 को कैसा रेस्पॉन्स मिलता है । और अब रिजल्ट उनके सामने है । निकम्मा की टीम ने फ़िल्म की रिलीज अनिश्चित काल के लिए टाल दी है ।

गौरतलब है कि हंगामा 2 में दो प्रतिभाशाली युवा अभिनेता मीजान जाफरी और निकम्मा में अभिमन्यु दसानी शिल्पा स्टारर फिल्मों के साथ अपने-अपने करियर में आगे बढ़ने की उम्मीद कर रहे थे । लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था ।