कार्तिक आर्यन, जो शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के सिनेमा को देखकर बड़े हुए हैं, पूरी तरह से बॉलीवुड फ्रीक हैं । कार्तिक इस बात को लेकर बहुत खुश हैं कि वह तीनों बड़े खानों के साथ एक ही फ़िल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं । हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपनी फ़िल्म शहजादा, जो कि पहले 8 फ़रवरी को रिलीज होने वाली थी अब एक हफ़्ते बाद 17 फ़रवरी को रिलीज होगी, को एक हफ़्ते पोस्टपोन कर शाहरुख खान, जिसकी हालिया रिलीज पठान बॉक्स ऑफ़िस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, के प्रति अपने फ़ैन बॉय प्रेम और सम्मान को जाहिर किया । इसके अलावा कार्तिक हाल ही में आमिर खान के साथ भी नजर आए । वहीं सलमान खान की बातों को सीरियसली फ़ोलो करने की बात कार्तिक ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कबूल की थी ।

1a1aef04-c8da-4c73-bc13-53bc1dbbe459

कार्तिक आर्यन का खान प्रेम

और अब कार्तिक अपना खान प्रेम, को एक लेवल आगे ले जाने वाले हैं । इस बारें में बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि, कार्तिक ने अपनी फ़िल्म शहजादा में सलमान खान क एक खास अंदाज में ट्रिब्यूट देने का फ़ैसला किया है । इस बारें में करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “कार्तिक और उनके निर्देशक, रोहित धवन का मानना है कि सलमान खान की 2011 की रिलीज़ रेडी की तरह शहज़ादा एक कंप्लीट फ़ैमिली फ़िल्म है । अब जबकि फ़िल्म एक हफ़्ते के लिए पोस्टपोन हो गई है तो ऐसे में कार्तिक और मेकर्स फ़िल्म में एक नए गाने को जोड़कर फ़ैंस को सरप्राइज देने की तैयारी कर रहे हैं । शहजादा में सलमान की फ़िल्म रेडी का गाना 'कैरेक्टर ढीला है' का नया वर्जन देखने को मिलेगा ।”

गाने की शूटिंग फिलहाल मलाड के मड आइलैंड में की जा रही है । और इस गाने को कार्तिक पर फ़िल्माया जा रहा है । भूल भुलैया टाइटल ट्रैक की तरह इस गाने को भी बॉस्को कोरियोग्राफर करेंगे । मेकर्स को लगताहै कि ये ट्रेक फ़िल्म की हाइप को बढाएगा ।

शहजादा में कार्तिक के साथ कृति सेनन, परेश रावल और मनीषा कोईराला भी नजर आएंगी । रोहित धवन निर्देशित यह फ़िल्म अब 17 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।