कोरोनावायरस ने पूरे देश में लॉक्डाउन का माहौल पैदा कर दिया है । कोरोनावायरस के खौफ़ के चलते फ़िल्म इंडस्ट्री की रफ़्तार थम सी गई है । एक बहुत ही विश्वसनीय सूत्र से पता चला है कि, करण जौहर का प्रतिष्ठित धर्मा प्रोडक्शन हाउस अपनी आगामी दो फ़िल्मों को ड्रॉप करने पर विचार कर रहा है । करण जौहर की ये दोनों ही फ़िल्में साल 2020-21 की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक हैं ।

SCOOP: करण जौहर की तख्त, दोस्ताना 2 पर मंडराया कोरोनावायरस का साया ?

करण जौहर की तख्त पहले से ही विवादों से घिर गई थी

करण के निर्देशन में बनने वाली मल्टीस्टारर मुगल कॉस्ट्यूम ड्रामा तख्त, जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर, अनिल कपूर, विकी कौशल, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर जैसे स्टार्स नजर आएंगे, को फ़िलहाल होल्ड पर डाल दिया है । जानकार सूत्र ने बताया कि, “तख्त पहले से ही अपने कंटेंट और कई वजह से विवादों में घिरी रही है । लेकिन फ़िर भी करण इसे बनाने की तैयारी कर रहे थे । लेकिन अब वायरल स्थिति को देखते हुए तख्त, हर लिहाज से एक नो-कैन-डू (किसी भी हाल में नहीं कर सकते) प्रोजेक्ट बन गया है ।”

यह भी पढ़ें : करण जौहर की तख्त सबसे महंगी धर्मा फ़िल्म, 250 करोड़ रु के मेगाबजट में बनेगी ऐतिहासिक मल्टीस्टारर फ़िल्म

इतना ही नहीं, धर्मा प्रोडक्शन, जिसने कोरोनावायरस के चलते अपने ऑफ़िस को अस्थाई रूप से एक हफ़्ते के लिए बंद कर दिया है, अपनी अन्य दो फ़िल्मों को भी होल्ड पर डालने का विचार कर रहा है । जिसमें शामिल हैं-दोस्ताना 2 और दीपिका पादुकोण-जाह्नवी कपूर-सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनीत फ़िल्म, जिसे हाल ही में करण ने अनाउंस किया था ।