सोनी एंटरटेनमेंट कपिल शर्मा के लोकप्रिय शो को बंद कर देगा,…महज अफ़वाहें थी । सोनी एंटरटेनमेंट के सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि की है कि कपिल के शो को दूसरा सीजन मिलेगा, लेकिन कुछ बदलाव के साथ ।

"वर्तमान प्रारूप तो अपने आप में चल ही रहा है । सुनील ग्रोवर और अली असगर का शो को छोड़ना और चंदन प्रभाकर और भारती सिंह का फ़िर से एंट्री लेना, मुद्दा नहीं है । हमें लगा कि पूरे शो में एक नए बदलाव की जरूरत है ।” ऐसा कपिल शर्मा की टीम मेट ने बताया ।

कपिल का शो अब एक ब्रेक लेगा और वापस बिल्कुल नए अवतार में आएगा । बॉलीवुड सितारों को आमंत्रित करना थोड़ा कम हो जाएगा ।

हालांकि सुनील ग्रोवर को इस शो में वापस आमंत्रित नहीं किया जा रहा है । "अगर वह वापसी करना चाहते हैं तो उनका स्वागत है । लेकिन कोई भी उन्हें स्पर्शसूत्र नहीं भेज रहा है, कम से कम कपिल तो नहीं । टीम मेंबर ने बतया । दूसरी बड़ी चिंता कपिल शर्मा के स्वास्थ्य को लेकर है । कॉमेडी में दक्ष कपिल तीन बार द कपिल शर्मा शो को अपनी तबीयत के कारण पास-आउट कर चुके हैं ।

और कपिल की टीम के सदस्यों ने उनके गिरते स्वास्थ्य के लिए उनकी फिल्म की महत्वाकंक्षाओं को दोषी ठहराया । "वह, कपिल शर्मा शो के लिए करीब 6 घंटे तक रिकॉर्डिंग करते है और फिर अपनी फिल्म फिरंगी के लिए शूटिंग की कोशिश करते हैं । फिल्म कहीं भी नहीं जा रही है, यह घातक है । " जानकार सूत्रों ने बताया ।