तमाम अटकलों के बाद कल्ट कॉमेडी फ़िल्म हेरा फेरी फ़्रेंचाइज़ी की तीसरी किश्त फ़ाइनल शुरू हो गई । दिलचस्प बात ये है कि, हेरा फेरी 3 में पहली दो किश्तों की तरह एक बार फिर अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल लीड रोल में नज़र आएंगे । फ़िरोज़ नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बन रही हेरा फेरी 3 को इस बार फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं । बॉलीवुड हंगामा शुरुआत से ही हेरा फेरी 3 को लेकर लेटेस्ट अपडेट देता आया है और इस बार भी हमारे पास इस फ़िल्म को लेकर एक्सक्लूसिव खबर है जो फ़िल्म केली एक्साइटमेंट लेवल को और डबल कर देंगे ।

SCOOP: अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की हेरा फेरी का तीसरा पार्ट कहलाएगा हेरा फेरी 4 ; कहानी को जस्टिफ़ाई करने के लिए मेकर्स ने रखा ये नाम ; लीक हुआ फ़र्स्ट लुक

हेरा फेरी 3 का नाम बदलकर हुआ हेरा फेरी 4

बॉलीवुड हंगामा को हेरा फेरी 3 के बारें में पता चला है की, “हालांकि यह हेरा फेरी फ़्रेंचाइज़ी का तीसरा पार्ट है लेकिन इसे हेरा फेरी 3 नहीं कहा जाएगा । यानि इस बार मेकर्स ने फ़िल्म का टाइटल हेरा फेरी 4 रखने का फ़ैसला किया है । निर्माताओं को लगता है कि यह कहानी को जस्टिफ़ाई करेगा और एक बार फिल्म देखने के बाद दर्शक इसके पीछे का कारण भी समझेंगे ।

सूत्र ने आगे बताया, “हेरा फेरी 4 की शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हुई है । कल, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने फ़िल्म के एक प्रोमो के लिए शूटिंग की, जिसमें घोषणा की गई कि ब्लॉकबस्टर कॉमेडी हेरा फेरी फ्रैंचाइज़ी का तीसरा भाग आधिकारिक तौर पर शुरू हो गया है और जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है । शूटिंग, एक या दो महीने में शुरू हो जाएगी ।” 

हेरा फेरी 4 के प्रोमो शूट की पहली तस्वीर सामने आई है जिसमें अक्षय, सुनील शेट्टी और परेश रावल अपने अपने किरदार में नज़र आ रहे हैं ।

फ़िरोज़ और अक्षय के बीच सब कुछ ठीक हुआ

पिछले कई दिनों से हेराफेरी 3 को लेकर कई तरह की खबरें आई जिसमें कहा गया कि हेराफेरी 3 में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर नहीं आएंगे और उनकी जगह फ़िल्म में कार्तिक आर्यन राजू के किरदार में नजर आएंगे । वहीं अक्षय कुमार ने भी खुद एक इवेंट पर ये बात कन्फर्म की और कहा कि वो अब हेरा फेरी फ्रैंचाइजी से अलग हो गए हैं और हेरा फेरी 3 में नज़र नहीं आएंगे । हालांकि ये बात सुनकर उनके फ़ैंस निराश हो गए और हेरा फेरी 3 को बिना अक्षय कुमार के कल्पना भी नहीं कर पा रहे थे । नतीजतन, प्रोड्यूसर फ़िरोज़ नाडियाडवाला और अक्षय के बीच जो भी मनमुटाव और डिफ़रेंसेस थे उन्हें सुलझा लिया गया और एक बार फिर अक्षय हेरा फेरी फ़्रेंचाइज़ी से जुड़ गए । 

SCOOP-Hera-Pheris-third-part-starring-Akshay-Kumar-Suniel-Shetty-and-Paresh-Rawal-to-be-called-Hera-Pheri-4-2

हेरा फेरी (2000), जिसे प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित किया गया था, एक गरीब जमींदार और उसके दो किरायेदारों की कहानी थी, और कैसे वे एक गलत नंबर प्राप्त करने के बाद अमीर बन जाते हैं । फिर इसके बाद इसका दूसरा पार्ट आया फिर हेरा फेरी (2006) जिसे नीरज वोरा ने डायरेक्ट किया । इस किश्त में कहानी को और आगे ले ज़ाया गया । और अब मेकर्स इसकी तीसरी किश्त बना रहे हैं जिसका नाम हेरा फेरी 4 रखा गया है । उम्मीद है कि इस बार मेकर्स फ़िल्म की कहानी को एक नए लेवल पर लेकर जाने वाले हैं ।