हेरा फेरी 3 पिछले कई दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई है ।अक्षय कुमार के हेरा फेरी 3 छोड़ने से लेकर कार्तिक आर्यन के फ़िल्म में एंट्री तक फ़िल्म छाई हुई है । बॉलीवुड हंगामा लगातार हेरा फेरी 3 को लेकर एक्सक्लूसिव अपडेट देता आया है और अब हमें पता चला है कि, प्रोड्यूसर फ़िरोज़ नाडियाडवाला और लीड एक्टर कार्तिक आर्यन चाहते हैं कि हेरा फेरी 3 को भूल भूलैया 2 के डायरेक्टर अनीस बज्मी डायरेक्ट करें । लेकिन अनीस बज्मी ने हेरा फेरी 3 को डायरेक्ट करने से मना कर दिया है । 

SCOOP: हेरा फेरी 3 को लेकर कार्तिक आर्यन और फ़िरोज़ नाडियाडवाला की इच्छा नहीं हुई पूरी, भूल भूलैया 2 के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने हेरा फेरी 3 को डायरेक्ट करने से किया इंक़ार

कार्तिक आर्यन की हेरा फेरी 3

बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि, अनीस बज्मी ने डेट इश्यू के चलते हेरा फेरी 3 को डायरेक्ट करने से इनकार किया है । फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, अनीस बज्मी शाहिद कपूर की फ़िल्म को डायरेक्ट करेंगे और इसके बाद एक सुपरहीरो कॉमेडी फ़िल्म डायरेक्ट करेंगे । सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को कहा, “कार्तिक और फ़िरोज़ दोनों अनीस को बोर्ड पर लाने के इच्छुक थे, लेकिन कई दौर की चर्चाओं के बाद डेट को लेकर किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे । अनीस अब हेरा फेरी 3 का निर्देशन नहीं कर रहे हैं और उन्होंने कार्तिक और फिरोज दोनों को भी यही बता दिया है । हालांकि वह कार्तिक, परेश रावल और सुनील शेट्टी स्टारर हेरा फेरी 3 को डायरेक्ट करना चाहते थे लेकिन डेट इश्यू के चलते अब यह संभव नहीं है ।

सूत्र ने आगे बताया कि, उम्मीद जताई जा रही है कि कार्तिक और अनीस जल्द ही किसी और फ़िल्म में साथ काम करेंगे । हो सकता है की, भूल भूलैया 3 में दोनों साथ काम करें ।

अनीस बज्मी के न कहने के बाद अब फ़िरोज़ और कार्तिक ड्रीम गर्ल डायरेक्टर राज शांडिल्य से हेरा फेरी 3 को डायरेक्ट करने की बात कर रहे हैं । यदि सब कुछ ठीक रहा तो, राज शांडिल्य हेरा फेरी 3 को डायरेक्ट करेंगे ।