मनोज बाजपेयी इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं । आज तक उनके द्वारा दिए गए प्रत्येक परफॉर्मेंस को विश्व स्तर पर पसंद और सराहा गया है । सत्या से लेकर फैमिली मैन तक,  मनोज बाजपेयी द्वारा निभाए गए सभी किरदारों को लोगों के खूब पसंद किया है । लेकिन रामगोपाल वर्मा की फिल्म सत्या में उनके द्वारा निभाया गया किरदार भीकू म्हात्रे उनके दमदार किरदारों में से एक है, जिसमे शेफाली शाह उनके साथ नज़र आई थी । सीक्वल और रीमेक के इस ट्रेंड में मनोज बाजपेयी ने भी अपने दमदार किरादर भीकू म्हात्रे की वापसी की बड़ी हिंट दी है ।

मनोज बाजपेयी ने सत्या 2 का दिया बड़ा हिंट ; ‘भीकू म्हात्रे’ के रूप में कर सकते हैं वापसी- देखें वीडियो

भीकू म्हात्रे के रूप में मनोज बाजपेयी की हो सकती है वापसी 

आज, फैमिली मैन अभिनेता ने प्रसिद्ध भीकू म्हात्रे की वापसी की ओर इशारा करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया । फिल्म के प्रतिष्ठित बीजीएम का उपयोग करते हुए अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रोमो जारी किया । 

दिलचस्प बात यह है कि हिट्ज म्यूजिक ने भी कल ट्विटर पर 'मुंबई का किंग कौन?' पूछा था । और मनोज बाजपेयी ने भी #भिकूम्हात्रे के साथ जवाब दिया जो फिल्म का एक प्रसिद्ध डायलॉग है। 90 के दशक की इस कल्ट क्लासिक ने हमें कई प्रतिष्ठित किरदार और गाने दिए जिसे हम आज भी बेहद पसंद करते हैं। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि हमें जल्द ही 90 के दशक के क्लासिक का दूसरा भाग देखने  मिल सकता है ।