यशराज प्रोडक्शंस की आगामी फ़िल्म बंटी और बबली 2, जो अपनी रिलीज के बेहद करीब है, में सैफ़ अली खान और रानी मुखर्जी लीड रोल में नजर आएंगे । बता दें कि यह फ़िल्म साल 2005 में आई बंटी और बबली का सीक्वल है । इस फ़िल्म में रानी मुखर्जी के साथ अभिषेक बच्चन लीड रोल में नजर आए थे । इसलिए बहुत से लोगों को लग रहा था कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि अभिषेक बच्चन को बंटी और बबली 2 में कास्ट नहीं किया गया । तो इसका जवाब है अभिषेक और यशराज प्रोडक्शन के प्रमुख आदित्य चोपड़ा के बीच का मनमुटाव ।

SCOOP: अभिषेक बच्चन ने बंटी और बबली 2 ही नहीं धूम 4 को भी करने से इसलिए किया इंकार, ये है आदित्य चोपड़ा के साथ हुए मनमुटाव की पूरी दास्तां

अभिषेक बच्चन और आदित्य चोपड़ा के बीच मनमुटाव

पता चला है कि धूम 3 की मेकिंग के दौरान प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और एक्टर अभिषेक के बीच प्रोफ़ेशनल मनमुटाव हो गया था जिसके चलते बंटी और बबली 2 में उनकी जगह सैफ़ को कास्ट किया गया ।

इस बारें में जानकार सूत्र ने खुलासा किया कि, “धूम 3 की स्क्रिप्ट आमिर खान के अनुसार लगातार बदली जा रही थी । और अभिषेक को यह पसंद नहीं आ रहा था इसके बारें में उन्होंने लगातार निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य को कहा लेकिन उन्होंने अभिषेक की बात को अनसुना कर दिया । फ़िल्म के क्लाइमेक्स ने आग में घी का काम किया । जब अभिषेक शूटिंग के लिए लोकेशन पर पहुंचे तो उन्हें बताया गया कि उनकी जानकारी के बिना पूरा क्लाइमेक्स बदल दिया गया है । तभी अभिषेक ने इसका दृढतापूर्वक विरोध किया । अभिषेक ने यहां तक कह दिया था कि वह अब फ़िर से धूम फ़्रैंचाइजी में काम नहीं करेंगे ।”

कोल्ड वॉर छिड़ गई

अभिषेक का ये फ़ैसला निर्माता आदित्य चोपड़ा को नाराज करने का एक कारण बना । इस बारें में सूत्र ने आगे बताया, “धूम 3 की मेकिंग के दौरान हुए खराब अनुभव के चलते अभिषेक और आदित्य चोपड़ा के बीच कोल्ड वॉर छिड़ गई और एक दूसरी आ गई । हालांकि पहले बंटी और बबली 2 अभिषेक को ही ऑफ़र की गई थी लेकिन अभिषेक ने इसे करने से इंकार कर दिया ।”

दिलचस्प बात यह है कि अभिषेक और रानी मुखर्जी (निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी और बंटी और बबली 2 की लीडिंग लेडी) ने 2005 में बंटी और बबली के बाद से एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया था ।

हम उम्मीद करते हैं कि आदित्य और अभिषेक के बीच आई ये दूरी जल्द ही खत्म हो । क्योंकि अभिषेक के बिना धूम 4 की कल्पना भी नहीं की जा सकती ।