पिछला महीना गगन अरोड़ा के लिए एक नया दौर साबित हुआ, जिन्होंने अपनी मजाकिया ऑनस्क्रीन छवि को छोड़ दिया और पवन मल्होत्रा और सुप्रिया पाठक जैसे दिग्गजों के साथ अत्यधिक प्रशंसित फैमिली थ्रिलर तब्बार में एक गहन किरदार निभाया। इसके लिए उन्हें काफी सराहना मिल रही है। गगन आने वाले समय में तब्बार निर्माता और सह-लेखक हरमन वडाला द्वारा निर्देशित एक आगामी हॉरर-कॉमेडी में दिखाई देंगे। फिल्म में संयोग से अपारशक्ति खुराना भी हैं, जिनके साथ गगन ने 2018 की हॉरर-कॉमेडी स्त्री में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था।

हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म में अपारशक्ति खुराना के साथ नजर आएंगे गगन अरोड़ा

इस नए प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए उत्साहित गगन कहते हैं, "हरमन एक हॉरर-कॉमेडी/थ्रिलर की तर्ज पर एक अद्भुत स्क्रिप्ट के साथ निर्देशन में कदम रख रहे हैं। यह तीन लड़कों और उनकी यात्राओं के बारे में है। आगे जाकर उन तीनों की जोड़ियाँ नज़र आती हैं।" यह फिल्म जियो स्टूडियोज़ द्वारा समर्थित है और इस साल दिसंबर के मध्य में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है। इसे अगले साल थिएट्रिकल रिलीज़ किया जाएगा।

गगन इससे पहले कॉलेज रोमांस और होस्टल गर्ल्स जैसे हल्के-फुल्के शो में काम कर चुके हैं। तब्बार में, उन्होंने एक मध्यम वर्गीय पंजाबी लड़के, हैप्पी की भूमिका निभाई है, जिसे उसके परिवार द्वारा एक अपराध से पार पाने में मदद की जाती है। गगन के प्रदर्शन से उन्हें दर्शकों से खूब प्रशंसा मिली है। वे कहते हैं, "इस इंडस्ट्री में एक अनकहा नियम है कि जब तक आपने एक सीरियस प्रोजेक्ट नहीं किया है, तब तक आप सही मायने में अभिनेता नहीं बने हैं।"

लेकिन तब्बार की सफलता ने गगन के लिए नए दरवाजे खोल दिए हैं और अभिनेता इसके हकदार हैं। वे कहते हैं, "यह अब और अधिक प्रयोगात्मक हो रहा है, जैसे कि हाल ही में मेरे पास एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ को होस्ट करने का ऑफर आया है। यह दिखाता है कि किसी शो में बेहतर प्रदर्शन करने के बाद लोग आपको कितनी गंभीरता से लेने लगते हैं।"