दिल देके देखो, परवरिश और मेरी भाभी जैसे सफल टीवी शो देने के बाद प्रतिभाशाली अभिनेता अभिषेक बजाज ने फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से बॉलीवुड में शुरुआत की, जहाँ उन्हें फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ एक अहम किरदार में देखा गया था । अभिषेक अब अपनी दूसरी हिंदी फिल्म जो कि आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर-स्टारर फिल्म, चंडीगढ़ करे आशिकी का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वह एक नकारात्मक भूमिका निभा रहे हैं । फिल्म में आयुष्मान को एक क्रॉस-फंक्शनल एथलीट के रूप में दिखाया गया है और फ़िल्म को हाल ही में चंडीगढ़ में शूट को पूरा किया गया है ।

आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फ़िल्म चंडीगढ़ करे आशिकी में निगेटिव किरदार निभाएंगे अभिषेक बजाज

अभिषेक बजाज नकारात्मक भूमिका निभा रहे हैं

यूनिट के एक सूत्र ने अभिषेक की भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा, “उनका किरदार फिल्म में आयुष्मान के प्रतिद्वंद्वी के रूप में होगा। दोनों अभिनेता शूटिंग के दौरान अपनी पंजाबी पृष्ठभूमि में बंध गए । चूंकि वे महामारी के कारण जिम में व्यायाम नहीं कर सकते थे, इसलिए उन्होंने सेट पर पंजाबी गानों पर व्यायाम का आनंद लिया, साथ ही आयुष्मान के ट्रेनर ने अक्सर अभिषेक का मार्गदर्शन किया ।”

सूत्र का कहना है कि शूट अक्टूबर में शुरू हुआ था और यूनिट ने सुनिश्चित किया था कि सभी सुरक्षा सावधानी बरती जाए, जैसे सोशल डिस्टनसिंग को बनाए रखना और COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन करना ।