कई बेहतरीन फ़िल्में देने वाली, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी एक बार फ़िर एक साथ नजर आएगी करण जौहर की लव स्टोरी बेस्ड फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में । इस फ़िल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री पहले से ही लोगों की उत्सुकुता बढ़ा रही है । क्योंकि रणवीर और आलिया इस फ़िल्म में रोमांटिक जोड़ी में नजर आएंगे इसलिए एक सवाल लगातार पूछा जा रहा है कि, क्या रणवीर और आलिया करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस की फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में किसिंग सीन देने के लिए राजी होंगे ?

करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में इंटीमेट सीन नहीं देंगे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट, किसिंग सीन देने से भी किया इंकार

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रोमांटिक जोड़ी

असल में, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में एक लिप लॉक सीन है लेकिन रणवीर और आलिया इसे करने से कतरा रहे हैं । फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने इस बारें में बताया कि, “हम इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं हैं कि रणवीर और आलिया ने जो नो-किस स्टांस अपनाया है, वह उनके हाईकमान द्वारा तय किया गया है । यानि रणवीर और आलिया ने फ़िल्म में किसिंग सीन देने से इंकार कर दिया है तो उनका ये फ़ैसला उनके पार्टनर द्दारा लिया गया भी हो सकता है । हमें इस बारें में कुछ नहीं पता कि क्या दीपिका और रणबीर कपूर ने अपने-अपने पार्टनर को ऑन स्क्रीन इंटीमेसी करने के लिए रोका है या रणवीर और आलिया खुद ही एक दूसरे के साथ इंटीमेट होने में शर्म महसूस कर रहे हैं । लेकिन इतना जरूर है कि करण की फ़िल्म में रणवीर और आलिया एक दूसरे को किस करने से कतरा रहे हैं ।"

हो सकता है कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने स्क्रीन पर किसिंग सीन नहीं करने का वादा करवाया हो ।

7 साल बाद निर्देशन की कमान संभालेंगे करण जौहर

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ करण जौहर पूरे 7 साल बाद निर्देशन की कमान संभालेंगे । इससे पहले उन्होंने ए दिल है मुश्किल डायरेक्ट की थी । इस फ़िल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी । करण जौहर द्वारा निर्देशित, हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित, इस फिल्म के स्टूडियो पार्टनर वायकॉम 18 है । फ़िल्म की कहानी और पटकथा इशिता मोइत्रा, शशांक खैतान और सुमित रॉय द्वारा लिखित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फ़िल्म के संवाद इशिता मोइत्रा ने दिए है । यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है ।