कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म में रणबीर कपूर जल्द ही एक्शन अवतार में नजर आएंगे । मेकर्स इस फ़िल्म का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट स्पेशल तरीके से नए साल के पहले मिनट में करेंगे । रणबीर कपूर इस फ़िल्म में लीड रोल में नजर आएंगे । रणबीर के अलावा फ़िल्म में परिणीति चोपड़ा, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी खास भूमिका में नजर आएंगे ।

SCOOP: रणबीर कपूर की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म में बॉबी देओल बनेंगे विलेन, नए साल के आगाज के साथ अनाउंस होगी फ़िल्म

रणबीर कपूर की फ़िल्म में बॉबी देओल निभाएंगे निगेटिव भूमिका

खबरों की मानें तो, बॉबी देओल इस फ़िल्म में निगेटिव किरदार में दिखाई देंगे । इससे पहले बॉबी रेस 3 और वेब सीरिज आश्रम में निगेटिव भूमिका निभा चुके हैं । बॉबी अपने इस किरदार को लेकर बहुत उत्साहित हैं । वहीं ऐसा पहली बार होगा जब रणबीर और बॉबी एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे ।

यह भी पढ़ें : नए साल के पहले मिनट में अनाउंस होगी रणबीर कपूर और संदीप रेड्डी वांगा की एक्शन थ्रिलर, परिणीति चोपड़ा समेत ये स्टारकास्ट हुई फ़ाइनल

फ़िल्म की शूटिंग अगले साल के मध्य से शुरू होगी । इस फ़िल्म को भूषण कुमार और मुराद खेतानी मिलकर प्रोड्यूस करेंगे । मेकर्स नए साल की शुरूआत पॉजिटिव नोट के साथ करते हुए फ़िल्म का ऐलान करेंगे । टी-सीरिज के ऑफ़िशियल यूट्यूब चैनल पर नए साल यानी साल 2021 के पहले मिनट यानी 12 बजकर 1 मिनट पर फ़िल्म का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट किया जाएगा ।